Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइव न्यूज़

लूटपाट घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

लूटपाट घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

लूटपाट घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरिडीह: मनोज कुमार।

गिरिडीह: फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसकी जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने पपरवाटांड स्थित पुलिस लाइन से प्रेस वार्ता कर दी।

एसडीपीओ अनील सिंह ने बताया कि 9 नवंबर को लगभग 11:30 बजे फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी चतरो शाखा के कर्मचारी जितन साहा बिहार के चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत काशजोर गांव से रुपए का कलेक्शन कर वापस लौट रहा था इसी क्रम में बेंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत खोसोखार के पास दो मोटरसाइकिल में सवार तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर कलेक्शन किए गए 26,360 रुपए के अलावे कंपनी का मोबाइल, सोने का लॉकेट,चांदी का ब्रेसलेट लूट कर फरार हो गया। इस संबंध में बेंगाबाद थाना में लूट की घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया।

जिसके बाद बेंगाबाद पुलिस द्वारा कांड के उद्भेदन को लेकर त्वरित अनुसंधान प्रारंभ किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि कांड में कुल चार अपराधियों की संलीप्ता पाई गई। गिरफ्तार आरोपी में जमुआ थाना क्षेत्र के प्राचीडीह निवासी दीपक कुमार वर्मा और बिहार राज्य के चकाई थाना क्षेत्र के कासजोर निवासी प्रवीण कुमार वर्मा शामिल है। वहीं तीसरा अपराधी संदीप कुमार वर्मा 11 नवंबर को जमुआ थाना से पोक्सो एक्ट में जेल जा चुका है। जबकि एक अन्य अपराधी की तलाशी की जा रही है। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों द्वारा लूटे गए मोबाइल, कांड में प्रयुक्त बाईक तथा दो अन्य मोबाइल की भी बरामदगी हुई है। प्रेस वार्ता में बेंगाबाद थाना प्रभारी शशि सिंह समेत अन्य जवान मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button