Breaking Newsताजा खबरदुनियादेश

लुहान्सक के तेल डिपो में धमाका 

घटना का वीडियो आया सामने

संयुक्ता न्यूज डेस्क

रूस और यूक्रेन के बीच जंग का आज 12वां दिन है. दोनों देशों के बीच शांति का कोई आसार नहीं दिख रहा है. वहीं रूस ने यूक्रेन के 4 शहरों में सीजफायर का एलान कर दिया है. बता दें कि यूक्रेन से अब करीब 15 लाख नागरिक अपने मुल्क को त्याग चुके हैं. इसी बीच यूक्रेन के शहर लुहान्सक शहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.

दरअसल रिपोर्टों के अनुसार लुहान्सक में सुबह करीब 7 बजे तेल के डिपो में आग लग गई. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि डिपो में एक जोरदार धमाका हुआ और तेल के डिपो से धुंध सी निकलने लगी. फिर देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो उठी. जिसका स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया. धमाका इतना जोरदार था कि आसमान काले धुएं से भर गया. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड(दमकल) की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बूझाने में जुट गई है. फिलहाल किसी को कोई नुकसान होने की कोई खबर नहीं आई है.

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>A strong explosion in <a href=”https://twitter.com/hashtag/Luhansk?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Luhansk</a>. It looks like an oil depot is on fire. <a href=”https://t.co/B94Xkq8Cyt”>pic.twitter.com/B94Xkq8Cyt</a></p>&mdash; NEXTA (@nexta_tv) <a href=”https://twitter.com/nexta_tv/status/1500686944786960387?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 7, 2022</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Related Articles

Back to top button