Breaking Newsझारखण्डताजा खबरमनोरंजनराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़शिक्षा

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच गिरिडीह कॉलेज में विदाई समारोह का आयोजन

अंग्रेजी विभाग के सत्र 2020-23 के छात्र-छात्राओं को दी गयी विदाई

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच गिरिडीह कॉलेज में विदाई समारोह का आयोजन

अंग्रेजी विभाग के सत्र 2020-23 के छात्र-छात्राओं को दी गयी विदाई

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह. गिरिडीह कॉलेज में शनिवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया. यह विदाई समारोह कॉलेज की अंग्रेजी विभाग के सत्र 2020-23 के सेमेस्टर छह के छात्र-छात्राओं के लिए आयोजित की गयी. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गिरिडीह कॉलेज के प्राचार्य डा. अजय मुरारी और अंग्रेजी विभाग के एचओडी डा. एमएन सिंह व प्रो. नित्यानंद उपस्थित हुए. अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की. इसके बाद गणेश वंदना के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत की गयी.

कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं ने एक से बढकर एक नृत्य-संगीत की प्रस्तुति कर समां बांध दिया. छात्र-छात्राओं के बीच कई प्रकार के गेम, गीत-संगीत समेत अन्य कई कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये. इस मौके पर प्राचार्य डा. अजय मुरारी ने कहा कि कॉलेज के अंग्रेजी विभाग के छात्र-छात्राओं के द्वारा फेरवेल कार्यक्रम का आयोजन सभी ने मिलकर किया है जो बहुत अच्छी बात है. उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को आगे अपनी पढाई इसी तरह से जारी रखते हुए और भी बेहतर करने की बात कही और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

वहीं अंग्रेजी विभाग के एचओडी डा. एमएन सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन इसलिए भी जरूरी है कि आने वाले दिनों में जूनियर छात्र-छात्राएं इनसे प्रेरित होकर बेहतर ढंग से पढाई करते हुए आगे बढे और सभी हमेशा मिल-जुल कर रहें. मौके पर संजुक्ता सहाय, प्रियंका कुमारी, अमन कुमार, तेजस वीर, आदित्या, कुणाल सिंह, अंकुश सिन्हा, सोनम साहु, आकांक्षा गुप्ता, प्रियम प्रिता, रौशन, विशाल दिवेदी, अमन कश्यप आदि मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button