Breaking Newsझारखण्डताजा खबरबिजनेसलाइव न्यूज़

यातायात पुलिस ने चलाना के माध्यम से वसूली किए 42 हजार रूपए

यातायात पुलिस ने चलाना के माध्यम से वसूली किए 42 हजार रूपए

सड़क के आसपास गाड़ी पार्क करने वाले लोगों से यातायात पुलिस ने चलाना के माध्यम से वसूली किए 42 हजार रूपए

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह: शहरी क्षेत्र में जहां-तहां बाइक या कार पार्किंग करने वाले लोग अब सावधान हो जाएं। यातायात पुलिस की ओर से जहां-तहां गाड़ी पार्क करने वाले लोगों से चालान काटा जा रहा है।

सोमवार को भी ट्रेफिक इंस्पेक्टर प्रेम रंजन पूर्व के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र के टावर चौक से कचहरी चौक तक यह अभियान चलाया गया। इस दौरान ऑनलाइन के माध्यम से कुल 42 हज़ार रुपए का चालान काटा गया। नो पार्किंग में गाड़ी पार्किंग करने वाले दोपहिया चालकों से डेड सो रुपए और आदेश का उल्लंघन करने पर ₹500 का चालान काटा गया। मालूम हो कि शहरी क्षेत्र में लगातार जाम की समस्या बनी रहती है। इसका एक यह भी कारण है कि जहां तहां लोग गाड़ी खड़ी कर अपने कामों के लिए चले जाते हैं। जिसके कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है और राहगीरों को आवागमन में समस्या होती है। उसी को देखते हुए यह अभियान लगातार चलाया जा रहा है। इस बाबत ट्रैफिक इंस्पेक्टर प्रेम रंजन उरांव ने बताया कि शहरी क्षेत्र में जाम की समस्या उत्पन्न ना हो उसको लेकर यातायात पुलिस की ओर से लगातार कोशिश की जा रही है।

उसी को देखते हुए फिर से नो पार्किंग में गाड़ी खड़े करने वाले लोगों का चालान काटा गया और दोबारा ऐसी गलती नहीं करने का सख्त निर्देश दिया गया। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पार्किंग स्थल पर ही गाड़ी खड़ी करें अन्यथा चालान काटा जाएगा। इस अभियान में कई सशस्त्र बल जवान लगे हुए थे।

Related Articles

Back to top button