Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइफस्टाइल

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोलीमारन के पास हुआ अपराधी और पुलिस में मुठभेड़

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोलीमारन के पास हुआ अपराधी और पुलिस में मुठभेड़

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोलीमारन के पास हुआ अपराधी और पुलिस में मुठभेड़

गिरीडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तिनकोनिया कोलीमारन स्थित नया पुलिस लाईन के पास अर्धरात्रि को अपराधियों और पुलिस के बीच एनकाउंटर हो गई। इस दौरान दोनों ओर से कई रांउड फायरिंग हुई। जिसमें दो अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में एक अपराधी और एक चालक शामिल है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

 

घटना के बाबत बताया जाता है कि बीती रात को डुमरी थाना पुलिस को कुछ अपराधिक किस्म के लोगों को चार पहिया वाहन से इलाके में भ्रमण करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद डुमरी थाना पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने उक्त वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया। इस क्र में अपराधियों की गाड़ी मुफस्सिल थाना इलाके के तिनकोनिया कोलिमारन के पास पहुंची जहां पहले से मौजूद मुफ्फसिल थाना पुलिस ने वाहल चालक को रूकने का इशारा किया। लेकिन चालक रूकने के बजाय तिनकोनिया मोड़ से कोलिमारन की ओर मुड़ कर भागने लगी, लेकिन आगे जाकर उनकी गाड़ी किचड़ में फंस गई। इस दौरान पुलिस को आता देख वाहन में मौजूद अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

जिसके बाद पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। जिससे वाहन चालक सहित एक अपराधी घायल हो गया। जिन्हे बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है। इस दौरान पुलिस ने उक्त वाहन को कब्जे में लेने के साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button