Breaking Newsझारखण्डताजा खबरमनोरंजनलाइफस्टाइललाइव न्यूज़शिक्षाहेल्थ

मुनगा बगीचा में श्री श्याम मनुहार महोत्सव

श्री श्याम अरदास कीर्तन परिवार के सदस्यों की तैयारी पूरी .....

मुनगा बगीचा में श्री श्याम मनुहार महोत्सव आज।

श्री श्याम अरदास कीर्तन परिवार के सदस्यों की तैयारी पूरी …..

जय श्री श्याम प्रभु का गूंजेगा जयकारा, श्याम भक्तों में उल्लास

हजारीबाग : श्री श्याम मनुहार महोत्सव की तैयारी पूरी हो चुकी है। श्री श्याम अरदास कीर्तन परिवार के सदस्य अतिथियों के आगमन की राह तक रहे हैं. दो सितंबर को मुनका बगीचा के प्रांगण में जय श्री श्याम प्रभु का जयकारा गूंजेगा. भक्ति के इस रस में हर कोई डुबकी लगाने को आतुर है।

इधर श्याम भक्तों के लिए श्री श्याम अरदास कीर्तन परिवार की ओर से पूरी तैयारी कर रखी है. दोपहर 12:30 बजे बाबा श्याम की पूजा-अर्चना के उपरांत भव्य भजन-कीर्तन प्रारंभ होगा. बाबा श्याम की पूजा-अर्चना राणी सती मंदिर के प्रधान पुजारी शशिकांत मिश्रा कराएंगे. उसके बाद सभी श्याम भक्त बाबा श्याम के अखंड ज्योत के साथ बाबा का दर्शन करेंगे।

मौके पर लव अग्रवाल, मंडल के सदस्य एवं प्रसिद्ध भजन गायक रोहित शर्मा एवं 16 वर्षीय कृष्णा अग्रवाल अपनी सुमधुर वाणी से बाबा को रिझाएंगे. इनके साथ सुप्रसिद्ध भजन गायक और श्याम भक्तों की दिलों में अपनी जगह कायम करने वाले संजय मित्तल अपनी मधुर भजनों से लोगों को झुमाएंगे. संजय मित्तल पहली बार हजारीबाग की पावन धरती पर पधार रहे हैं. संजय मित्तल पिछले 35 वर्षों से बाबा श्याम, राणी सती दादी सहित अन्य देवी-देवताओं की भजन की प्रस्तुति दे रहे हैं।

भव्य भजन-कीर्तन में अलौकिक झांकी श्याम भक्तों को देखने को मिलेगी. द्वितीय श्री श्याम मनुहार महोत्सव में श्री श्याम परिवार तुलसीदास कोलकाता के विशेष आशीर्वाद से संपन्न होगा. वहीं इस कार्यक्रम में श्री श्याम अरदास कीर्तन परिवार रामगढ़ कैंट का विशेष सहयोग भी प्राप्त हो रहा है. कोलकाता के दो सबसे पुरानी एवं सुप्रसिद्ध मंडल श्री श्याम मित्र मंडल कोलकाता एवं श्री श्याम कला भवन कोलकाता को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

मौके पर आयोजक मंडली ने कहा कि बाबा श्याम के भव्य कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है बस इंतजार है, अतिथि का,भजन मंडली, कोलकाता रामगढ़ से आ रहे हैं श्याम भक्त और हजारीबाग के समस्त श्याम प्रेमियों का हम सब आयोजन मंडली हृदय की गहराई से उनका स्वागत करते हैं आपका आगमन हमारे लिए सौभाग्य होगा आपकी उपस्थिति हमारे लिए आशीर्वाद होगा।

शाम मे प्रकाशित होने वाली खबर कृपया कल का उपयोग करें…

Related Articles

Back to top button