Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

मुखिया के नेतृत्व में चलाया गया मार्ग अतिक्रमण मुक्त अभियान ….

मुखिया के नेतृत्व में चलाया गया मार्ग अतिक्रमण मुक्त अभियान ....

मुखिया के नेतृत्व में चलाया गया मार्ग अतिक्रमण मुक्त अभियान ….

संवाददाता : ईश्वर यादव 

हजारीबाग/बरकट्ठा: प्रखंड के बेलकपी पंचायत अंतर्गत ग्राम बंडासिंगा में मुखिया ललिता देवी के नेतृत्व में मार्ग अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया गया। बंडासिंगा मोड़ से मॉडल स्कूल जलैहिया तक जेसीबी की सहायता से मुखिया ने निजी खर्च कर मार्ग को अतिक्रमण मुक्त कराया ।

इस निमित ग्रामीणों ने मुखिया को सहयोग की।वहीं मुखिया प्रतिनिधि धीरेंद्र पांडेय ने कहा कि यह मात्र झांकी है और कई काम अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि राजस्व रास्ते पर लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है।रास्ते में बड़े बड़े पत्थर रखकर लोगों ने मार्ग को संकीर्ण कर दिया है।इधर छठ पूजा को देखते हुए जलहिया नदी छठ घाट तक रास्ते पर हुए अतिक्रमण को भी हटाया गया। वहीं मुख्य ललिता देवी ने कहा कि आनेवाले समय में रास्ते की मापी करवाकर

पूर्णतःअतिक्रमणमुक्त बनाया जाएगा तथा रास्ते का चौड़ीकरण कर मार्ग की मरम्मती कराई जाएगी ।छठ पर्व को लेकर उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मार्ग को गंदा ना करें क्योंकि इस पर्व में साफ-सफाई का अत्यधिक महत्व होता है।इस अभियान में नंदू राणा, रवि गोस्वामी, राजू मंडल, सूरज राणा, बबलू पांडेय,रवि कुमार,अमर पांडेय,मनीष जोशी, समेत कई ग्रामीण शामिल थे।

Related Articles

Back to top button