Breaking Newsउत्तर प्रदेशताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

भाजपा की बैठक में एम एल सी चुनाव पर चर्चा

भाजपा की बैठक में एम एल सी चुनाव पर चर्चा

भाजपा की बैठक में एम एल सी चुनाव पर चर्चा

यूपी/फतेहपुर : खागा नगर पंचायत स्थित कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों ने एमएलसी चुनाव को लेकर एक आवश्यक बैठक जिला उपाध्यक्ष दुर्गा शंकर गुप्ता व चुनाव संयोजक अतुल साहू के नेतृत्व में आहूत की। जिसमें 18 जनवरी को विद्यालयों के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य के विशाल सम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा की गई ।साथ ही सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई।

खागा नगर पंचायत स्थित कार्यालय में एमएलसी चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक करते हुए जिला उपाध्यक्ष दुर्गा शंकर गुप्ता और चुनाव संयोजक अतुल साहू ने बताया कि आगामी होने वाले एमएलसी चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई है जिसे लेकर आज पदाधिकारियों सहित बैठक की गई है जिसमें यह निर्णय लिया गया है कि 18 जनवरी को विद्यालयों के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य के विशाल सम्मेलन कराया जाएगा। ने बताया कि साथ ही साथ समस्त पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई है जो अपने अपने जिम्मेदारियों का दायित्व का निर्वाह बाखूबी निर्वाहन करेंगे।

बैठक में इस मौके पर राम गोपाल सिंह ,मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र प्रताप सिंह ,महामंत्री अरुण मोदनवाल, धीरेंद्र शुक्ला ,जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा विमलेश पांडेय, पूर्व मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह, सनी सेंगर ,धीरज मोदनवाल, मनोज केसरवानी, राहुल गुप्ता ,मोहित मौर्य ,बृजेश सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता बंधु मौजूद रहे।

 

विजय त्रिवेदी फतेहपुर

Related Articles

Back to top button