Breaking Newsअपराधताजा खबरपश्चिम बंगाललाइव न्यूज़

भगबानगोला में टोटो के अंदर पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या

भगबानगोला में टोटो के अंदर पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या

भगबानगोला में टोटो के अंदर पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या

कोलकाता: राजीव कुमार/प्रशांत कुमार राउल

बंगाल/मुर्शिदाबाद : भगबानगोला थाना क्षेत्र के सुवर्णमृगी इलाके में बुधवार देर रात एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई| मृत महिला का नाम आयशा बीबी (26) है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, वह बहरामपुर के एक निजी नर्सिंग होम में आया का काम करती थी। रक्ताक्त हालत मैं स्थानीय बासिन्दा ने पहले महिला को कानापुकुर अस्पताल और बाद में लालबाग अस्पताल ले गए। वहीं महिला की मौत हो गई। उधर, गुरुवार की सुबह सुवर्णमृगी इलाके के एक शमशान के बगल में लगे अंबागन से महिला के पति जॉर्जिस शेख (33) का लटका हुआ शव बरामद हुआ|

पुलिस सूत्रों के अनुसार आयशा बीबी की शादी करीब 10 साल पहले भगवानगोला के सुवर्णमरिगी गांव निवासी जॉर्जिस से हुई थी| दंपति के दो बच्चे हैं। हालांकि, हाल ही में आयशा वैवाहिक कलह के चलते अपनी बेटी के साथ सुवर्णमृगी गांव में अपने पिता के घर अलग रह रही थी। आयशा का बेटा जारजीसेर के साथ रहता था। आयशा ने परिवार का खर्च चलाने के लिए 12 दिन पहले बहरामपुर के एक नर्सिंग होम में नर्स का काम शुरू किया था। गुरुवार शाम आयशा एक टोटो में जियागंज से भगवानगोला सुवर्णमृगी स्थित अपने घर लौट रही थी। उसी टोटो में आएसा के साथ जॉर्जिस थे।

शुरुआती जांच में पुलिस को लगा कि इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद शुरू हो गया। उस समय पेशे से राजमिस्त्री जॉर्जिस गुस्से में आ गया और अपनी पत्नी को चाकू मारने लगा। उसके बाद, जॉर्जिस ने अपनी पत्नी को रक्ताक्त हालत में छोड़ दिया। सूत्रों के मुताबिक जारजीसेर रात घर नहीं लौटे। उसका शव आज सुबह घर से 400 मीटर दूर एक पेड़ से लटका हुआ हालत मैं मिला है । स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृतक आयशा बीबी आलीशान जिंदगी जीने की आदी थी| ज्यादा पैसे खर्च करने को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। हाल ही में जॉर्जिस ने अपनी पत्नी से घर वापस आने की गुजारिश की, लेकिन आयशा ने एक नहीं माना। पुलिस का अनुमान है कि जॉर्जिस ने इसी गुस्से के चलते आयशा की हत्या कर आत्महत्या की होगी।

भगबानगोला थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘मृत महिला और उसके पति के परिवार की ओर से अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है| हमने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Back to top button