Breaking Newsझारखण्डताजा खबरबिजनेसराजनीतिलाइव न्यूज़

बालू और पत्थर के अवैध कारोबार में अधिकारी व जेएमएम नेता संलिप्त: बाबूलाल मरांडी

बालू और पत्थर के अवैध कारोबार में अधिकारी व जेएमएम नेता संलिप्त: बाबूलाल मरांडी

बालू और पत्थर के अवैध कारोबार में अधिकारी व जेएमएम नेता संलिप्त: बाबूलाल मरांडी

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह: पूर्व सीएम और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार के साथ गिरिडीह और गांडेय विधायक पर हमला बोला। सोमवार की देर शाम बाबूलाल मरांडी भाजपा नेता सुरेश साहू के शास्त्री नगर आवास पर छठ महापर्व का प्रसाद ग्रहण करने पहुंचे थे। जहां पत्रकारों से बातचीत के क्रम में बाबूलाल ने कहा की पहले उन्हें सिर्फ संदेह था कि हेमंत सरकार का बालू और पत्थर के अवैध कारोबारी से मिलीभगत है। अब यकीन हो गया है कि हेमंत सरकार बालू कोयला और पत्थरों के अवैध कारोबार से खुल कर पैसे कमा रही है। जिसके कारण लाखों करोड़ों रुपए का नुकसान राजस्व को हो रहा हैं। राज्य के अधिकारी के साथ दलाल और जेएमएम नेता लूटने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि साहिबगंज में कारवाई के दौरान ईडी ने अपने चार्जशीट में डीसी और डीएमओ तक के नाम को शामिल किया है। इसके बाद भी हेमंत सरकार इन दोनों अधिकारयों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि सरकार की भी मिलीभगत है। उन्होंने कहा कि एक तरफ हेमंत सरकार बालू, कोयला और पत्थर लूट रही है तो दूसरी ओर गिरिडीह और कोडरमा में मजदूरों के रोजगार के साधन माइका को ठप कर दिया गया है। वन विभाग को माइका कारोबार को लेकर खुला छोड़ दिया गया है। कहा कि भाजपा ने प्रण लिया है की जब तक हेमंत सरकार को सत्ता से बाहर नहीं निकाल देती, तब तक शांत नहीं बैठने वाली है। जेएमएम सरकार में चोरी डकेती लूट अत्याचार काफी बढ़ा हुआ है।

इसी को लेकर सात नवंबर से राज्य सरकार के खिलाफ प्रखंड स्तर पर आंदोलन शुरू किया जा रहै है। मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहू, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच, पूर्व मेयर सुनील पासवान, मनोज संघई, राजेश जायसवाल समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button