Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

बाइक सवारों को रोक कर लूटपाट करने वाले तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार डीएसपी ने किया प्रेसवार्ता

एक देशी कट्टा, मोबाइल फोन बरामद डीएसपी संजय राणा ने किया प्रेस वार्ता का आयोजन।

बाइक सवारों को रोक कर लूटपाट करने वाले तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार, एक देशी कट्टा, मोबाइल फोन बरामद डीएसपी संजय राणा ने किया प्रेस वार्ता का आयोजन।

गिरिडीह. मनोज कुमार।

गिरिडीह: गावां और तिसरी के इलाके में सुनसान सड़कों से सफर करने वाले बाइक सवारों को रोक कर लूटपाट करने वाले तीन शातिर अपराधियों को गिरिडीह पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ़्तार अपराधियों में नितेश कुमार, संदीप कुमार और लालो राय शामिल है, इनके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, तीन मोबाइल फोन, एक पल्सर बाइक बरामद किया है. उक्त आशय की जानकारी डीएसपी मुख्यालय संजय राणा ने प्रेसवार्ता कर दी. बताया कि बीते 5 मार्च को चार अपराधियों ने दो बाइक सवार को रोक कर तिसरी थाना इलाके के घंघरीकुरा के समीप नगदी व मोबाइल फोन लूट लिया था. बताया कि घटना में शामिल एक अन्य अपराधी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस बाबत डीएसपी संजय राणा ने बताया कि दिनांक 5 मार्च की रात 10 -11 के बीच डोरंडा धनबार निवासी विकास कुमार पांडेय अपने दो साथी शत्रुघ्न भोक्ता व सुरेश कुमार तूरी के साथ गावां मालडा से पूजा करवा कर वापस अपने घर डोरंडा बाइक से लौट रहे थे. इसी क्रम में जैसे ही घंघरीकुरा – अंबाघाटी के पास वे लोग पहुंचे तो दो काले रंग के पल्सर बाइक पर चार अपराधी पीछा कर घाटी में उनकी बाइक को रोक लिया और कनपटी पर पिस्टल सटाकर विकास कुमार पांडेय का मोबाइल एवं 9000 नगद, शत्रुघ्न भोक्ता का 5,000 नगद एवं एक छोटा बटन वाला मोबाइल फोन तथा सुरेश कुमार तूरी से 3300 नगद लूट लिया.

इस घटना के कुछ ही देर बाद गावां निवासी कुमोद कुमार सिंह एवं अभिषेक कुमार सिंह जो कि डोरंडा की और से गावां की और मोटरसाइकिल से लौट रहे थे, चारों अपराधियों ने अचानक से पीछा कर दोनों के पास दो मोबाइल फोन और 6700 रुपए छीन लिया. इस घटना के बाद के एसपी अमित रेणु के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया और छापेमारी शुरू की गई. इसी क्रम में तीन अपराधी की गिरफ्तारी की गई है और एक अन्य अपराधी जो फरार है उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है। वह इस प्रेस वार्ता में तीसरी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस अवर निरीक्षक अभिषेक कुमार मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button