Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदिल्लीदेशबिहारराजनीतिलाइव न्यूज़

बरही विधायक उमाशंकर अकेला और पश्चिमी जिप सदस्य प्रीति कुमारी एवं प्रतिनिधि आपस में भिड़े ।

बरही विधायक उमाशंकर अकेला और पश्चिमी जिप सदस्य प्रीति कुमारी एवं प्रतिनिधि आपस में भिड़े ।

बरही विधायक उमाशंकर अकेला और पश्चिमी जिप सदस्य प्रीति कुमारी एवं प्रतिनिधि आपस में भिड़े ।

 

हजारीबाग: ब्यूरो रिपोर्ट ।

हजारीबाग  : झारखंड सरकार के सोना सोबरन योजना के तहत साड़ी धोती लूंगी का वितरण किया जाना है जिसको लेकर स्थानीय बरही के विधायक उमाशंकर अकेला और बरही के पश्चिमी जिप सदस्य प्रीति कुमारी और उनके प्रतिनिधि गुरुदेव गुप्ता खैरोन पहुंचे थे । बता दें कि योजना में वितरण के बीच ही तीखी नोकझोंक शुरू हो गई जिसमें जमकर हंगामा भी हुआ । बताया जाता है कि मामला धक्का-मुक्की तक पहुंच गया ।

पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला को शांत कराया गया । बता दें कि पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम के तहत विधायक उमाशंकर अकेला गोरियाकरमा एवं खैरोन में धोती ,साड़ी और लूंगी का वितरण करना था । पीडीएस डीलर वरुण साव के यहां वितरण कार्यक्रम में जिप सदस्य और उनके प्रतिनिधि भी पहुंचे जब वितरण कार्यक्रम प्रारंभ हुआ था । विधायक गरीबों को धोती, साड़ी और लूंगी का वितरण करने लगे तथा मौके पर जिप सदस्य और मुखिया प्रतिनिधि को नजरअंदाज किया गया ।

जिस पर जीप सदस्य एवं उनके प्रतिनिधियों ने विरोध करना शुरू कर दिया । सभी ने कहा कि उपायुक्त कार्यालय द्वारा निर्गत पत्र में उल्लेख है कि साड़ी , धोती एवम लूंगी का वितरण जनप्रतिनिधि करेंगे । जनप्रतिनिधि में मैं भी हूं इसलिए मैं भी वितरण करूंगी इतने में विधायक उमाशंकर अकेला भड़क गए कहा कि वितरण कार्यक्रम मैं ही सिर्फ करूंगा ।आपको किसने बुलाया है? इसको लेकर दोनों तरफ से काफी नोकझोंक हुई मामला हाथापाई तक पहुंच गया । इस मामले में सदस्य ने आरोप लगाया है कि उन्हें विधायक ने अपमानित किया है और अभद्र भाषा का प्रयोग किया है ।

अब पूरे मामला का वीडियो तेजी से आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें विधायक और जीप प्रतिनिधि के साथ धरपकड़ करते देखे जा रहे हैं । हालांकि इस पूरे मामले में विधायक और जिप सदस्य कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button