Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

बरवाडीह फाटक से कबरीबाद बनियाडीह तक साढ़े सात किलोमीटर लंबी सड़क का पुनर्निर्माण एवं चौड़ीकरण,

विधायक सुदीब्य कुमार सोनू ने विधिवत पूजा कर फीता काटकर शिल्यान्यास किया।

 

बरवाडीह फाटक से कबरीबाद बनियाडीह तक साढ़े सात किलोमीटर लंबी सड़क का पुनर्निर्माण एवं चौड़ीकरण,

विधायक सुदीब्य कुमार सोनू ने विधिवत पूजा कर फीता काटकर शिल्यान्यास किया।

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरीडीह: गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बरवाडीह फाटक से कबरीबाद बनियाडीह तक साढ़े सात किलोमीटर लंबी सड़क का पुनर्निर्माण एवं चौड़ीकरण हेतु रविवार को एक्ससदर विधायक सुदीब्य कुमार सोनू ने विधिवत पूजा कर फीता काटकर शिल्यान्यास किया। इसके पूर्व झामुमो पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं ने बैंड पार्टी के साथ उनका जोरदार रूप से स्वागत किया तत्पश्चात उन्हें फूल माला पहनाकर और बुके देकर सम्मानित किया। पथ प्रमंडल पथ निर्माण विभाग की ओर से साडे 7 किलोमीटर सड़क की चौड़ीकरण एवं मजबूती करण को लेकर पुनर्निर्माण किया जाएगा। बताया गया कि इस क्षेत्र में निवास करने वाले लोगों को टूटी फूटी और गड्ढे वाले पथ से गुजरना पड़ता था। इसको देखते हुए विधायक श्री सोनू के पहल पर अब मजबूत और चौड़ी सड़क का निर्माण किया जाएगा। इस दौरान विधायक श्री सोनू ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इन इलाके के लोगों को आवागमन करने में काफी दिक्कतें होती थी पहले इन सड़कों पर सिर्फ मिट्टी मोरम गिरा दिया जाता था अब पक्की सड़कें बनने से लोगों को आवागमन में सहूलियत होगी।

उन्होंने कहा कि बरवाडीह फाटक तरफ से कार्यों की शुरुआत की जाएगी और जल्द ही मजबूती और चौड़ी सड़क का निर्माण का कार्य पूरा किया जाएगा। उन्होंने वहां की जनता और संवेदक से गुणवत्तापूर्ण मटेरियल के मुताबिक मजबूती को ध्यान में रखते हुए सड़क निर्माण कराने की बातें कहीं।

बताया गया कि 29 करोड़ 92 लाख रुपए की लागत से सड़क का निर्माण किया जाएगा। मौके पर जिला अध्यक्ष संजय सिंह, शाहनवाज अंसारी शोभा यादव हर गोरी साहब वार्ड पार्षद अनिल राम सुमित कुमार मुखिया सुरेंद्र दास शंकर दास मोहम्मद ताजुद्दीन अभय सिंह गोपाल राणा तेज लाल मंडल रवि कुमार मोनू कुमार विभूति भूषण सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button