Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

बड़ा बाजार दुर्गा पूजा महासमिति की पहली बैठक संपन्न।

इस वर्ष भी श्रद्धालुओं के लिए लॉटरी ड्रॉ की होगी व्यवस्था :– प्रमोद यादव 

बड़ा बाजार दुर्गा पूजा महासमिति की पहली बैठक संपन्न।

इस वर्ष भी श्रद्धालुओं के लिए लॉटरी ड्रॉ की होगी व्यवस्था :– प्रमोद यादव 

महासमिति अपनी कमेटी में कोई फेरबदल नहीं करेगी :– सचिव दीपनारायण निषाद।

हजारीबाग: मां दुर्गे का पावन पर्व दुर्गा पूजा जिसको लेकर श्रद्धालुओं में एक अलग उत्साह और उमंग नजर आता है मां दुर्गे की भव्य त्यौहार को मनाने के लिए तैयारियां प्रारंभ हो गई है इसी तैयारी के बीच बड़ा बाजार दुर्गा पूजा महासमिति के द्वारा मल्लाह टोली स्थित धर्मशाला प्रांगण में अध्यक्ष प्रमोद यादव की अध्यक्षता में पहली बैठक संपन्न हुई। बैठक की शुरुआत माता रानी के जयकारों के साथ किया गया। बैठक में पूजा को भव्य रूप से बनाने को लेकर विस्तार से चर्चा किया गया। वही बताया गया कि इस वर्ष बड़ा बाजार दुर्गा पूजा महासमिति अपने श्रद्धालुओं के लिए एक आकर्षक एवं अद्भुत आयोजन करने जा रही है। वहीं प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रद्धालुओं के लिए लॉटरी ड्रा की व्यवस्था की जाएगी। लॉटरी ड्रा का कूपन जल्द ही बाजारों में उपलब्ध हो जाएगा। साथ ही बैठक में पूजा की हर गतिविधि पर विस्तार से चर्चा किया गया सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने अपना-अपना सुझाव दिया।

मौके पर अध्यक्ष प्रमोद यादव ने कहा कि बड़ा बाजार दुर्गा पूजा महासमिति इस वर्ष 23वीं वर्षगांठ बना रही है माता रानी के आशीर्वाद से इस वर्ष भी पूजा को भव्य रूप से संपन्न किया जाएगा श्रद्धालुओं के लिए इस वर्ष भी लॉटरी ड्रॉ की व्यवस्था की गई है। लॉटरी ड्रा की कूपन जल्द ही बाजारों में उपलब्ध हो जाएगा।

 

सचिव दीप नारायण निषाद ने कहा कि मां दुर्गे की असीम कृपा और आशीर्वाद से प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रद्धालुओं के लिए एक आकर्षक एवं अद्भुत प्रस्तुति होगी जो श्रद्धालुओं को अपनी और आकर्षित करेगी वही साथ ही कहा कि महासमिति अपनी कमेटी में कोई फेरबदल नहीं करेगी।

मौके पर :– अध्यक्ष प्रमोद यादव, सचिव दीपनारायण निषाद, दिलीप जायसवाल, संदीप सिंह, महेंद्र गुप्ता, गुड्डन सोनकर, लखन निषाद, दिलीप सोनी, सुरेंद्र कुमार सिन्हा, प्रदीप जैन, अर्जुन यादव, सुशील शर्मा, रितेश खण्डेलवाल, आशुतोष चौधरी, सिद्धांत मद्धेशिया,पंकज कसेरा, अनिल मद्धेशिया, अनिल केसरी, अभय निषाद, संतोष गुप्ता मोहित सोनी, रवि शंकर पांडे, जितेंद्र सोनी, संजय सिंह एवं सोकले निषाद सहित कई लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button