Breaking Newsअपराधताजा खबरदुर्घटनालाइव न्यूज़

बंगाल के हुगली में ताबड़तोड़ फायरिंग, दबंगों ने युवक की गोली मार की हत्या

बंगाल के हुगली में ताबड़तोड़ फायरिंग, दबंगों ने युवक की गोली मार की हत्या

बंगाल के हुगली में ताबड़तोड़ फायरिंग, दबंगों ने युवक की गोली मार की हत्या

कोलकाता:राजीव दस


बंगाल/हुगली:
पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के पांडुआ ने स्कॉर्पियो पर सवार चार दबंगों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी है. इस घटना से इलाके में तनाव है.

पश्चिम बंगाल में फिर दिनदहाड़े गोलीबारी हुई. यह घटना हुगली जिले के पांडुआ में हुई. इस घटना में एक व्यक्ति को गोली लगी है. बदमाशों ने जीटी रोड पर एक कार में सवार व्यक्ति को गोली मार दी. पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक कार बर्दवान की दिशा से आ रही थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार कार के अंदर चार बदमाश सवार थे. हुगली के पांडुआ थाना क्षेत्र के हुगली बर्दवान सीमा से सटे जीटी रोड पर एक व्यक्ति को गोली मार कर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने पांडुआ थाने को सूचना दी और पुलिस ने जाकर घायल व्यक्ति को रेस्क्यू कर पांडुआ अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई.

हुगली जिला ग्रामीण पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक स्कॉर्पियो कार बर्दवान से हुगली की ओर जा रही थी. उस वाहन से युवक पर गोलियां चलाई गईं. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े इससे पहले ही कार फरार हो गई.

गोली लगने से घायल को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उनके सिर, सीने और पसलियों में तीन गोलियां लगी थीं. मृतक के पास से ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स का नाम उदयन बिस्वास है. पुलिस सूत्रों के अनुसार बदमाश बर्दवान से स्कॉर्पियो कार में हुगली की ओर आ रहे थे. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. भागते समय एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन बाकी वहां से फरार हो गए. अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है. युवक को गोली क्यों मारी गई, इसकी भी जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button