Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइव न्यूज़

प्रेमिका के प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका के पति की हत्या करने की नीयत से चलाया 3 गोली

प्रेमिका के प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका के पति की हत्या करने की नीयत से चलाया 3 गोली

प्रेमिका के प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका के पति की हत्या करने की नीयत से चलाया 3 गोली, बाल – बाल बचा पति , जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह/बिरनी : प्रेमिका के प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका के पति की हत्या करने की नियत से एक के बाद एक तीन गोलियां चला दी. इस घटना के बाद प्रेमिका का पति बाल-बाल बच गया. वहीं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पूरा मामला बिरनी थाना इलाके के बरवाचातर गांव की है. बताया जाता है कि बिरनी थाना इलाके के बरवाचातर गांव की रहने वाली एक 3 बच्चो की माँ से बगल गांव के ही एक युवक सदाम अंसारी से प्रेम करता था. इसी को लेकर 5 दिन पूर्व उक्त प्रेमिका महिला व उसके पति के साथ ग्रामीनो की उपस्थिति में पँचायत की गयी ओर महिला को ग्रामीणों व उसके पति ने उसके मायके पहुँचा दिया.

इसी को लेकर पति के द्वारा दखल देने से क्षुब्ध प्रेमी ने जान मारने की नीयत से तीन गोली चलाई लेकिन बाल बाल बच गया. उसकी पति की हत्या करने की नियत से देर रात करीब 11:30 बजे उसके घर पहुंचा और एक के बाद एक तीन गोलियां चला दी. हालांकि जिस वक्त गोली चलाई गई उस वक्त सभी परिवार के सदस्य घर के अंदर मौजूद थे और गोली दरवाजा को पार कर गई. इस घटना के बाद आज सुबह बिरनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई .

Related Articles

Back to top button