Breaking Newsझारखण्डताजा खबरलाइव न्यूज़शिक्षा

पार्श्वनाथ आईटीआई में हुआ कौशल दीक्षांत समारोह का आयोजन 

छात्रों को राष्ट्रीय व्यवसाय प्रमाण पत्र देकर की उनके उज्जवल भविष्य की कामना 

पार्श्वनाथ आईटीआई में हुआ कौशल दीक्षांत समारोह का आयोजन 

छात्रों को राष्ट्रीय व्यवसाय प्रमाण पत्र देकर की उनके उज्जवल भविष्य की कामना 

 

गिरिडीह: मनोज कुमार।

 

गिरिडीह: शहर के बक्सीडीह रोड में संचालित पार्श्वनाथ प्राईवेट आईटीआई में कौशल दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सत्र 2020-2022 में सफल हुए छात्रों को प्रमाण पत्र दिया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोकारो से आये इलेक्ट्रो स्टील के एसोसिएट मैनेजर सुबोध कुमार, पार्श्वनाथ एडुकेशनल एंड सोशल डेवलपमेंट ट्रस्ट के संस्थापक राजेन्द्र वर्मा, डिस्ट्रीक्ट प्लेसमेंट कोडीनेटर आशुतोष सिन्हा ने सभी प्रशिक्षुओं को प्रमाण पत्र देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम की शुरूआत अतिथियों को संस्थान के डायरेक्टर रिंकेश कुमार द्वारा पुष्प गुच्छ देकर स्वागत कर किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अतिथियों ने कहा कि बहुत ही हर्ष की बात है कि पार्श्वनाथ आईटीआई में प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद रोजगार के क्षेत्र में कुछ बेहतर करने और अपने भविष्य को उज्जवल बनाने का समय आ गया है। जिसमें आप सभी अपने क्षेत्र में बेहतर करते हुए संस्थान और गिरिडीह का नाम रौशन कर सकते है। कहा कि तकनीकी क्षेत्र में आगे बढ़ने वाले छात्र मैट्रिक पास करने के बाद आईटीआई से ही अपनी पढ़ाई शुरू कर सकते है।

संस्थान के डायरेक्टर रिंकेश कुमार ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस संस्थान के लिए भी काफी हर्ष की बात है कि ज्यादातर छात्रों का परिणाम 85 से 90 प्रतिशत आया है। इसका सारा श्रेय सिर्फ संस्थान के फैकल्टी और छात्रों के मेहनत को जाता है। कहा कि जल्द ही कॉलेज कैम्पस में कई नामी गिरामी कंपनियों द्वारा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन कर छात्रों को प्लेसमेंट दिया जायेगा। इस दौरान उन्होंने संस्थान के टॉप थ्री छात्रों में शामिल नौशाद अहमद (89.25), प्रद्युवन वर्मा (87.45), ललन कुमार(86) को सम्मानित करने की भी घोषणा की।

कार्यक्रम में संस्थान के डायरेक्टर जावेद अख्तर, प्रिंसिपल मुकेश कुमार शर्मा, फैकल्टी फिरोज अख्तर, निशांत गुप्ता, उज्जवल गुप्ता, हसन तौहिद, महेश तांती, वसिम अकरम, संतोष पासवान सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button