Breaking Newsचुनावझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

पलामू 23 दिसंबर को होगा पलामू कप का फाइनल: झामुमो युवा मोर्चा

डाली क्रिकेट क्लब और साउल टेकर्स के बीच होगा खिताबी भिड़ंत, झामुमो युवा मोर्चा का जीएलए कॉलेज ग्राउंड में होगा शानदार आयोजन।

पलामू 23 दिसंबर को होगा पलामू कप का फाइनल: झामुमो युवा मोर्चा

डाली क्रिकेट क्लब और साउल टेकर्स के बीच होगा खिताबी भिड़ंत, झामुमो युवा मोर्चा का जीएलए कॉलेज ग्राउंड में होगा शानदार आयोजन।

पलामू: झामुमो युवा मोर्चा द्वारा आयोजित पलामू कप द्वारा आगामी शनिवार को पलामू की जनता को बड़ा दिन के मनोरंजन के लिए बड़ा अवसर मिलने जा रहा है। जीएलए कॉलेज ग्राउंड में पलामू कप 2023 का खिताबी मुकाबला 23 दिसंबर को होगा। खान एकादश को हरा डाली क्रिकेट क्लब और बीडी फिटनेस को हराकर शॉल टेकर्स सुदना की टीम फाइनल का मुकाबला खेलेगी। दूसरे सेमीफाइनल में साउल टेकर्स सुदना की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 86 रन का लक्ष्य सातवें ऑवर में प्राप्त कर लिया। पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का निर्णय करने वाली साउल टेकर्स सुदना की टीम के सामने बीडी फिटनेस के बल्लेबाजों ने 86 रन का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए सातवें ऑवर में साउल टेकर्स ने जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बनाई। 32 रन एवं एक विकेट लेकर आलराउंडर राकेश मैन ऑफ द मैच बने। जिन्हें मुख्य अतिथि केंद्रीय समिति सदस्य गोपाल सिन्हा, लीलावती हॉस्पिटल के कर्ताधर्ता आर्यन एवं तुषार धवल ने मैन ऑफ द मैच की ट्राफी दी। इससे पूर्व आयोजन समिति के अध्यक्ष सन्नी शुक्ला सचिव आशुतोष विनायक ने अतिथियों को अंगवस्त्र एवं पौधा देकर सम्मानित किया। मौके पर युवा मोर्चा के अध्यक्ष सन्नी शुक्ला ने बताया कि 23 दिसंबर को 16 ओवर का फाइनल मैच आयोजित होगा। इसकी तैयारी जोर-शोर से की जा रही है। पलामू के अभिभावकों को बच्चों संग फाइनल देखने के लिए आमंत्रित किया गया। सन्नी ने कहा कि शनिवार को फाइनल रखा गया है,

आम जनमानस मैदान में आएं और मैच के रोमांच का आनंद लें। वहीं सचिव आशुतोष विनायक ने बताया कि विजेता टीम के लिए 31 हजार और उप विजेता टीम को 15 हजार की राशि के साथ ट्राफी दी जाएगी। साथ ही पलामू के क्रिकेट प्रेमियों से इस आयोजन में शामिल होने की अपील भी की। इस आयोजन को सफल बनाने में मुकेश चौधरी, भीम तिवारी, अमित पाण्डेय, अमृत केरकेट्टा, वसीम खान, राजीव सिंह, विनय सिंह, अंपायर मिंटू तिवारी, छोटू तिवारी, स्कोरर नवनीत तिवारी, कमेंटेटर ए पी लकी, रंजीत, राजू शुक्ला बबलू की भूमिका अहम रही।

Related Articles

Back to top button