Breaking Newsताजा खबरमध्य प्रदेश

पति ने किया पत्नी किया जेंडर चेंज

पति से मांगी तलाक

संयुक्ता न्युज डेस्क

भोपाल – राजधानी भोपाल में पति-पत्नी का एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है. इंसान किशोराव्सथा में प्यार के अंधा होते देखा और सुना है लेकिन मेच्योर होने के बाद प्यार के खातिर अपनी बर्बादी करना थोड़ा अटपटा सा लगता है. दरअसल एक युवक ने अपना जेंडर ही बदल डाला. जिसके बाद वो अपनी पत्नी के साथ रहने लगा. जिसके बाद पत्नी को उसके साथ रहना गवारा नहीं रहा. जिसके बाद उसने अपने पति से तलाक की मांग कर दी.

कहानी की शुरूआत दोनों के बीच प्रेम से हुई. दोनों दिल्ली की एक कंपनी में इंजीनियर हैं औऱ पढ़ाई के दौरान ही उन्हें मोहब्बत हुई थी. जिसके बाद परिवारवालों के आर्शिवाद से दोनों ने शादी रचा ली. दोनों के आपसी रिश्ते भी सही चल रहे थे, दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश थे. इसी बीच पति ने अपनी पत्नी ऑफिस में काम करने वाली एक क्लाइंट से मिलवाया. जिसने अपना जेंडर बदलवाया और लड़का बन गया था. जिससे मिलकर उसकी पत्नी बहुत खुश हुई थी. एक दिन पत्नी ने मजाक में उससे कहा कि वो भी अपना जेंडर चेंज करवा ले. पत्नी की खुशी और बात को मानते हुए उसने ऐसा ही किया. करीब 1 साल तक के डॉक्टरी ट्रीटमेंट के बाद वो औरत बन गया. जिससे उसकी पत्नी को अच्छा नहीं लगा और अब वो अपने पति से अलग होना चाहती है. पति और उसके घरवालों के समझाने के बावजूद पत्नी ने किसी की बात नहीं मानी और सीधे कोर्ट में चली गई.

इधर युवक के माता-पिता अपने इकलौते बेटे की खुशियों की भीख मांग रहे हैं. लेकिन मामला कोर्ट में जारी है. बता दें कि दोनों की काउंसलिंग भी की जा रही है. वहीं पत्नी ससुराल छोड़कर मायके चली गई है. लाख बुलाने पर भी वो अपने पति के पास लौटने को तैयार नहीं है. पत्नी की बात मानने का खामियाजा लड़के को जिंगदी भर के पछतावे में बदलकर रख दिया. उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद करके पत्नी को जरा सा भी दूख नहीं हुआ.

Related Articles

Back to top button