Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरदेश
Breaking News

न्यूज 11 भारत के मालिक अरूप चटर्जी को दिन प्रति दिन मुश्किलें बढ़ रही हैं , फिर हुआ FIR (एफआईआर) जाने क्यों……

अरूप और उनकी पत्नी बेबी पर एक करोड़ की ठगी का आरोप लगाया है ।

न्यूज 11 भारत के मालिक अरूप चटर्जी को दिन प्रति दिन मुश्किलें बढ़ती का रही है , फिर हुआ FIR (एफआईआर) जाने क्यों……

अरूप और उनकी पत्नी बेबी पर एक करोड़ की ठगी का आरोप लगाया है ।

अरूप चटर्जी आवास पर पुलिस

झारखंड/रांची : अपको जानकारी होगा की  कुछ दिन पहले न्यूज 11 भारत के मालिक अरूप चटर्जी को धनबाद के एक मामला दर्ज रंगदारी मांगने को लेकर किया गया था उसी मामले में धनबाद पुलिस ने अरूप चटर्जी को रांची कांके आवास  से गिरफ्तार कर जेल भेजा था इसके बाद से लगातार  न्यूज 11 भारत के मालिक अरूप चटर्जी की मुश्किलें बढ़ रही है । इतनाही नही न्यूज 11 के मालिक अरूप चटर्जी के खिलाफ लगातार एक बाद एक मामले खुल रहे हैं l अपको बता दे की फिर एक नया मामला अरूप  चटर्जी और उनकी पत्नी बेबी अरूप चटर्जी पर ठगी के आरोप में सुखदेवनगर थाने में केस दर्ज किया गया है यह मामला घाटकोपर वेस्ट मुंबई स्थित ओनवा टेली सिस्टम प्राइवेट कंपनी के निदेशक राजेंद्र एस रेडेकर की शिकायत पर शनिवार को केस दर्ज किया गया ।

शिकायतकर्ता ने कहा है की अरूप चटर्जी  के पास है दो करोड़ रुपए मूल्य का उपकरण :

अपको यह भी बता दे कि शिकायतकर्ता ने आवेदन के अनुसार अरोप लगाया है कि न्यूज़ 11 भरता के मालिक अरूप चटर्जी ने 11 वर्षों से बिना किसी किराये का भुगतान किये,उनकी कंपनी के उपकरण का इस्तेमाल कर स्टूडियो से कार्यक्रम का प्रसारण कर रहा है, उन्होंने यह भी कहा है की हर वर्ष उपकरणों के किराये में 10 प्रतिशत की वृद्धि होती है, लेकिन यह भी बकाया है चला या रहा है , शिकायतकर्ता ने कहा कि अरूप चटर्जी के पास उनका करीब दो करोड़ रुपए मूल्य का उपकरण है , जिसे मांगने पर वह देना तो दूर जान से मारने की धमकी दे चुका है ।

 एकरारणामा को भी किया रद्द क्यों किया जाने: 

शिकायतकर्ता ने बताया है कि अरूप चटर्जी ने 2009 में एग्रीमेंट किया था. इसके आधार पर उसे स्टूडियो से प्रसारण के लिए उपकरण की आपूर्ति की गयी. इसका मासिक किराया 4.50 लाख रुपए था. अरूप ने मासिक किराये के रूप में शिकायकर्ता की कंपनी को 1,03,50,000 रुपए का चेक दिया था, लेकिन चेक बाउंस कर गया. कंपनी ने एक नवंबर 2011 को उसके साथ हुए एग्रीमेंट को रद्द कर दिया ।

कंपनी ने व्यावसायिक ऋण लेकर दिये थे उपकरण

अपको यह भी बता दे की इसके बाद अरूप चटर्जी और बेबी ने कई चेक निर्गत किये, लेकिन वह चेक भी बाउंस कर गये. कंपनी ने व्यावसायिक ऋण लेकर अरूप को उपकरण दिये थे, लेकिन मासिक किस्त नहीं चुकाने से कंपनी समय पर बैंक को पैसे नहीं दे पायी. इस कारण कंपनी का एकाउंट एनपीए घोषित हो गया ।

धनबाद में मुखिया ने दिया बयान:

आपको बता दे कि उधर केयर विजन चिटफंड कंपनी के नाम पर घोटाला करने के आरोप में जेल में बंद न्यूज़ 11 के मालिक अरूप चटर्जी की मुश्किलें बढ़ रही हैं,शनिवार को बलियापुर पुलिस ने कांड के वादी मुखिया संजय का 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया,संजय ने कहा कि लालच देकर सात लाख रुपए लिये गये है ।

विज्ञापन

जरूरी बात जाने क्या है मामला

अपको बताते चले कि रंगदारी मांगने के आरोप में न्यूज 11 भारत के मालिक अरूप चटर्जी को धनबाद पुलिस ने रांची कांके आवास से गिरफ्तार कर जेल भेजा था , जांच पड़ताल होने के बाद पता चला की पहले से न्यूज़ 11 के मालिक अरूप चटर्जी के ऊपर लगभग 22 से अधिक मामला कई अन्य थाने में दर्ज है उसके बाद से अरूप चटर्जी की मुस्किले दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है । बताया जा रहा है की हाल ही में फिर सुखदेव नगर थाना में एक FIR किया गया है जिसमे करोड़ो के हेर फेर का मामला बताया जा रहा है । हालांकि अब देखना ये होगा की अरूप चटर्जी के ऊपर जो मामले दर्ज है इससे कब तक न्याय मिलता है ।

Related Articles

Back to top button