Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइलशिक्षाहेल्थ

नीलाम्बर पीताम्बर विश्वविधालय मे आजसू ने की तालाबंदी

पदाधिकारी अपने मनमाने तरीके से चला रहे विश्वविद्याल: अभिषेक राज

नीलाम्बर पीताम्बर विश्वविधालय मे आजसू ने की तालाबंदी

पदाधिकारी अपने मनमाने तरीके से चला रहे विश्वविद्याल: अभिषेक राज

पलामू: अखिल झारखंड छात्र संघ ( आजसू) के छात्रों ने विश्वविधालय प्रभारी अभिषेक राज के नेतृत्व मे विश्वविद्याल मे तालाबंदी कर कई घंटो तक बैठे रहे । मौके पर छात्रों द्वारा मांग किया गया की स्थाई कुलपति और प्रतिकुलपति की नियुक्ति जल्द हो। जे एस कॉलेज के कुछ शिक्षको पर कार्यवाही के लिए जांच रिपोर्ट मिलने के बाद भी कार्यवाही क्यों नहीं

कुलपति एनपियू के साथ सौतेला व्यवहार बंद करे। हफ्ते मे दो दिन उपस्थित होना होगा। कुलपति के विश्वविद्यालय मे ना होने के कारण पदाधिकारी अपने मनमाने तरीके से विश्वविद्यालय मे आते है। सभी सत्रों को नियमित करो।सभी सत्रों के परीक्षा परिणाम जल्द घोषित करो। ३ महीने से अधिक समय परीक्षा लिए हो चुका मगर परीक्षा परिणाम क्यों नहीं? बिना यूजी 2020-23 के फाइनल रिजल्ट के पीजी 2023-25 का नामांकन किसके लिए?? छात्र संघ चुनाव कब तक? छात्र संवाद स्थापित करो। छात्रों ने विश्वविधालय के कुलानुशासक के आश्वाशन के बाद वार्ता कर आंदोलन को समाप्त किया। अभिषेक राज ने कहा की विश्वविधालय भगवान भसोरे ही चल रहा है यहां कहने सुनने वाला कोइ नहीं है । कुलपती और प्रतिकुलपति की नियुक्ती नहीं होने के कारण विश्वविधालय के पदाधिकारी मनमाने ढंग से विश्वविधालय चला रहे है। राहुल कुमार मिश्रा ने कहा की सभी सत्रों का परीक्षा परिणाम अधर पर लटका हुआ है।

पदाधिकारी क्या काम करते है मालूम ही नहीं चलता है। विश्वविधालय का स्तिथि बहुत ही दैनिये होती जा रही है। बिपिन शुक्ला ने विश्वविद्याल के प्रभारी कुलपति विश्वविधालय के साथ पर सौतेला व्यवहार कर रहे है कब आते है और कब जाते है इसका अनुमान कोइ नहीं लगा सकता। मौके पर समीर, सौरव, अमित, गौरव आदि दर्जनों छात्र उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button