Breaking Newsउत्तर प्रदेशताजा खबरदेशबिजनेसबिहारमनोरंजनलाइव न्यूज़

नवरात्र के पावन अवसर पर रवि यादव की भोजपुरी फिल्म ‘जय देव’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू

नवरात्र के पावन अवसर पर रवि यादव की भोजपुरी फिल्म 'जय देव' की शूटिंग लखनऊ में शुरू

नवरात्र के पावन अवसर पर रवि यादव की भोजपुरी फिल्म ‘जय देव’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू

खबर 24 न्यूज – ब्यूरो रिपोर्ट 

 

यूपी/बिहार: हिंदी फिल्म सोले में जय वीरू की जोड़ी खूब फेमस हुई थी, जिसकी मिशाले खूब दी जाती रही हैं। लेकिन अब भोजपुरी में फिल्म बन रही है ‘जय देव’, जिसकी शूटिंग शारदीय नवरात्र के पावन असर पर आज शुभ मुहूर्त के साथ शुरू हुआ। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है और इस फिल्म में चंबल बॉय रवि यादव मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाई है। इस फिल्म के निर्माता डी के तिवारी हैं और निर्देशक व लेखक हेमराज वर्मा हैं।

यह फिल्म सामाजिक मानदंडों को ध्यान में रख कर बनाई जा रही है। यह फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल होगी, लेकिन अश्लीलता से परे होगी, जिसका दावा फिल्म के निर्माता – निर्देशक ने फिल्म की मुहूर्त के दौरान किया है। उनकी माने तो यह एक अलग तरह की फिल्म है, जिससे यूथ ज्यादा पसंद करने वाले हैं। फिल्म की कहानी लाजवाब है। गाने एक से बढ़कर एक होने वाले हैं। फिल्म ‘जय देव’ के निर्माण के लिए अच्छी खासी बजट रखी गई है, ताकि जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो तो दर्शक खुद को फिल्म के साथ जोड़ पाए। वहीं, फिल्म के हीरो रवि यादव का भी कहना है कि यह फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए जब यह रिलीज होगी। हम एक शानदार प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह सबको पसंद आने वाला है और सब इसे एंजॉय भी करेंगे।

फिल्म के निर्माता डी के तिवारी ने बताया कि फिल्म जय देव का निर्माण कान्हा पिक्चर्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है, लिरिक्स अनुपम पांडे ,म्यूजिक डायरेक्टर विनय विनायक है, फिल्म में रवि यादव और देव सिंह मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ इस फिल्म में ऋतु सिंह फीमेल लीड में नजर आएंगी। फिल्म में तृषा मधुकर, संजय पांडेय, अयाज खान, अनूप अरोड़ा और समर्थ चतुर्वेदी जैसे कलाकार होंगे। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि डीओपी प्रदीप शर्मा हैं।

Related Articles

Back to top button