Breaking Newsझारखण्डताजा खबरलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

थाना प्रभारी एवम सभी पुलिस पदाधिकारियों के हाथ पर बैंड बांधकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया। 

चाइल्ड लाइन से दोस्ती सप्ताह के दूसरे दिन बच्चों द्वारा,

 

चाइल्ड लाइन से दोस्ती सप्ताह के दूसरे दिन बच्चों द्वारा,थाना प्रभारी एवम सभी पुलिस पदाधिकारियों के हाथ पर बैंड बांधकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया। 

गिरीडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह: चाइल्ड लाइन से दोस्ती सप्ताह के दूसरे दिन बच्चों द्वारा मुफसिल थाना, नगर थाना, महिला थाना और पचम्बा थाना में जाकर थाना प्रभारी एवम सभी पुलिस पदाधिकारियों के हाथ पर बैंड बांधकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया।

पदाधिकारियों ने बच्चों की सुरक्षा के लिए तत्पर रहने का भरोसा दिया । साथ ही बच्चों को अपनी सुरक्षा कैसे करनी है, किसी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल पुलिस की सहायता कैसे लेंगे, पुलिस बच्चों सहायता किस प्रकार से करती है आदि की जानकारी दिए।

मुफसील थाना प्रभारी श्री विनय कुमार ने बच्चो को थाना का भ्रमण करवाकर कार्य करने की विधि बताए, वही पचम्बा थाना के प्रभारी मुकेश दयाल सिंह ने बच्चो को पठन पाठन सामग्री देकर आगे पढ़ने के लिए प्रेरित लिए।

महिला थाना प्रभारी मनिता कुमारी ने किशोरियों को अपनी शिक्षा जारी रखने , बाल विवाह का विरोध करने तथा अपनी बात खुलकर बिना डरे बोलने के लिए प्रेरित लिए।

 

नगर थाना प्रभारी आर0 एन0 चौधरी ने बच्चो को कहा कि आप पुलिस को अपना दोस्त समझ किसी प्रकार की समस्या हो मेरा फोन पर कॉल करे।

कार्यक्रम में सोनबाद गांव की रिया कुमारी, किरण कुमारी, मुस्कान, स्नेहा, सुजीत, आशिस के साथ साथ चाइल्ड लाइन, गिरीडीह के कामेश्वर कुमार, रूपा, नरेश, कंचन, मुकेश, नीलम, पार्वती का योगदान सराहनीय रहा।

Related Articles

Back to top button