Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदुर्घटनालाइव न्यूज़हेल्थ

ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर एक महिला की मौत बच्चे और पति हुए घायल

ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर एक महिला की मौत बच्चे और पति हुए घायल

ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर एक महिला की मौत बच्चे और पति हुए घायल सदर अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह : बेंगाबाद मुख्य पथ पर कॉलेज मोड़ के आगे रेलवे ओवर ब्रिज पर शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। एक ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में ले लेने से यह घटना घटी है। मृतिका प्रमोद हजाम की पत्नी कंचन देवी है। बताया गया कि प्रमोद हजाम अपनी पत्नी और दो बच्चे को लेकर बाइक से मधुपुर जा रहा था। जबकि ट्रक न्यू गिरिडीह रेलवे स्टेशन से अनाज लोड कर गोदाम जा रहा था। इस बीच रास्ते में ट्रक ने बाइक को धक्का मार दिया। धक्का लगते ही कंचन देवी ट्रक के पहिया के नीचे आ गई।

जिसके कारण मौके पर ही महिला ने दम तोड़ दी। जबकि उसके दोनों बच्चे व पति भी गिरकर घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज चल रहा है। घटना के बाद ट्रक को पकड़ लिया गया है। दुर्घटना होने के बाद भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। कुछ लोगों ने ट्रक पर पथराव किया और शीशा भी तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान और सदर बीडीओ दिलीप कुमार महतो मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया और उचित मुआवजे का आश्वासन दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस बाबत मुफस्सिल थाना प्रभारी ने बताया कि यह काफी दर्दनाक घटना है।

पोस्टमार्टम के बाद कागजी प्रक्रिया पूरे होते ही बीडीओ द्वारा मुआवजे के तौर पर 1 लाख रुपए देने की बात कही गई है। हम लोगों द्वारा ट्रक मालिक से भी संपर्क किया जाएगा और जो भी उचित मुआवजा होगा उसे दिलाया जायेगा। इधर आक्रोशित लोगों का कहना है कि रैक पॉइंट से अनाज का उठाव करने के बाद वाहन को काफी लापरवाही से चलाया जाता है। इसी तेजी के कारण यह हादसा हुआ।

Related Articles

Back to top button