Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशनल सोसाइटी के द्वारा जिला स्तरीय रोजगार सृजन मेला का आयोजन किया गया

झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशनल सोसाइटी के द्वारा जिला स्तरीय रोजगार सृजन मेला का आयोजन किया गया

झंडा मैदान में सोमवार को झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशनल सोसाइटी के द्वारा जिला स्तरीय रोजगार सृजन मेला का आयोजन किया गया

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह: झंडा मैदान में सोमवार को झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशनल सोसाइटी के द्वारा जिला स्तरीय रोजगार सृजन मेला का आयोजन किया गया। रोजगार मेला का उद्घाटन विधायक सुदिब्य सोनू, गांडेय विधायक डॉ सरफराज अहमद,जमुआ विधायक केदार हाजरा, जिला परिषद अध्यक्षा मुनिया देवी,निदेशक डीआरडीए व अन्य जनप्रतिनिधियों समेत जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला नियोजन पदाधिकारी, जिला कार्यक्रम प्रबंधक, JSLPS व अन्य अधिकारी ने दीप प्रज्वलित कर किया। रोजगार मेला की शुरुआत JSLPS के डीपीएम के द्वारा स्वागत अभिभाषण के साथ किया गया। इस दौरान काफ़ी संख्या में युवा व युवतियों ने रोजगार के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए मेला पहुंचे। बताया गया कि गिरिडीह जिले के युवाओं को उनके योग्यता के अनुसार रोजगार मुहैया कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन के द्वारा रोजगार मेला 2023 का आयोजन किया गया।

इस रोजगार मेला के माध्यम से जिले के कई युवाओं को रोजगार मुहैया कराया गया। ताकि वे रोजगार प्राप्त कर अपनी जीविका का निर्वहन कर सकें और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकें। जिला प्रशासन द्वारा रोजगार मेला से संबंधित कार्यक्रम का आयोजन समय-समय पर किया जाता है। ताकि जिले के हुनरमंद युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किया जा सके।

Related Articles

Back to top button