Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइफस्टाइललाइव न्यूज़शिक्षा

झंडोंतोलन को लेकर मुखिया और बगल में रह रहे एक व्यक्ति के साथ झड़प हो गई।

झंडोंतोलन को लेकर मुखिया और बगल में रह रहे एक व्यक्ति के साथ झड़प हो गई।

 

पतरोड़ीह पंचायत सचिवालय में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडोंतोलन को लेकर मुखिया और बगल में रह रहे एक व्यक्ति के साथ झड़प हो गई।

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पतरोड़ीह पंचायत सचिवालय में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडोंतोलन को लेकर मुखिया और बगल में रह रहे एक व्यक्ति के साथ झड़प हो गई। बुधवार को मुखिया प्रतिनिधि शंकर कुमार दास ने इस संबंध में मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। दिए गए आवेदन के आधार पर मुखिया प्रतिनिधि शंकर कुमार दास ने बताया कि 15 अगस्त के अवसर पर हम अपनी पत्नी के साथ झंडोत्तोलन के लिए पंचायत सचिवालय पहुंचे हुए थे इसी बीच पंचायत सचिवालय के बगल में रह रहे शौकत अंसारी उर्फ लड्डू कहने लगा कि हर वर्ष तुम्हें झंडा फहराने नहीं देंगे।

इसके बाद शौकत अली ने जाति सूचक गाली गलौज देने लगा। इस बीच कुछ देर तक काफी गहमागहमी बनी रही। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से पंचायत के मुखिया और हमारी पत्नी इंदु कुमारी ने ध्वजारोहण की। ‌ शंकर कुमार दास ने बताया ‌कि झंडोत्तोलन के बाद शौकत अंसारी ने जान से मारने की नियत से ‌बड़ा पत्थर उठाकर मेरे ऊपर हमला किया गया। लेकिन हम किसी तरह अपनी जान बचाए। बताया गया कि शौकत अली पंचायत सचिवालय के बगल में अवैध जमीन पर रह रहा है और वह प्रधानमंत्री आवास का मांग कर रहा है।

Related Articles

Back to top button