Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरहेल्थ

जेलर के ऊपर फायरिंग करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार….

जेलर के ऊपर फायरिंग करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार....

जेलर के ऊपर फायरिंग करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार….

संवाददाता: मनोज कुमार

गिरिडीह: बीते 20 जुलाई को केंद्रीय कारा के प्रभारी कारा पाल प्रमोद कुमार पर जानलेवा हमला करने वाला एक आरोपी को पुलिस की अनुसंधान दल ने गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी परवाटांड़ स्थित न्यू समाहरणालय में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर दी।

उन्होंने बताया कि 20 जुलाई को जेलर प्रमोद कुमार सरकारी कार्य से गिरिडीह न्यायालय अपने सरकारी वाहन से जा रहे थे। इसी दरमियान मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत डांडीडीह के पास घात लगाए दो अपराधियों के द्वारा उनके गाड़ी पर तीन राउंड गोली चलाया गया। इस घटना में जेलर प्रमोद कुमार बाल-बाल बच गए। जिसके बाद जेलर श्री कुमार के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मुफस्सिल थाना कांड संख्या दर्ज कर त्वरित अनुसंधान एवं गिरफ्तारी के लिए विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया। उक्त टीम के द्वारा कांड का त्वरित अनुसंधान करते हुए उस गोली कांड में शामिल एक अपराध कर्मी आशीष कुमार साह को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदनाबाद पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही एक देसी पिस्टल, दो देसी पिस्टल का मैगजीन, एक पिस्टल का गोली, बिना नंबर का मोटरसाइकल, छोटा मोबाइल बरामद किया गया है।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आशीष कुमार साह देवघर जिला के मारगोमुंडा निवासी है। एसडीपीओ ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गोली कांड में शामिल दूसरे आरोपी मंजेश मंडल की गिरफ्तारी को लेकर छानबीन की जा रही है। एसडीपीओ ने कहा कि 12 जुलाई को गिरफ्तार आरोपी केंद्रीय कारा से रिहा होकर बाहर आया था। इसके खिलाफ कई बड़े अपराधिक इतिहास दर्ज है। मौके पर मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय राम, इंस्पेक्टर पवन कुमार समेत अन्य पुलिस जवान उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button