Breaking Newsउत्तर प्रदेशचुनावताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

जीप की रफ्तार देखने उमड़ा जनसमूह,चुनावी रैली से दिखाई जीप की ताकत

सपा,बसपा व भाजपा में लगी गहरी सेंध- जीप ने किया सभी को मुकाबले से बाहर

 

जीप की रफ्तार देखने उमड़ा जनसमूह,चुनावी रैली से दिखाई जीप की ताकत

सपा,बसपा व भाजपा में लगी गहरी सेंध- जीप ने किया सभी को मुकाबले से बाहर

गोला गोकर्णनाथ(लखीमपुर-खीरी)

यूपी: 4 मई के मतदान हेतु आज चुनावी रैली के साथ ही प्रत्याषियों ने अपनी शक्ति प्रदर्शन कर अपने चुनाव प्रचार को गति प्रदान की।

इसी श्रंखला में निर्दलीय प्रत्याषी वैद्य रामजी रस्तोगी ने चुनाव आचार संहिता के नियमो का पालन करते हुए सीमित संख्या मे अपने लखीमपुर रोड स्तिथ कार्यालय से शुभारंभ किया।

रैली के पूर्व निर्धारित मार्ग जिसमे लखीमपुर रोड से बड़े चौराहा होते हुए मोहम्मदी रोड, पुराने बाईपास से विकास चौराहा, विकास चौराहे से खुटार रोड होते हुए बड़ा चौराहा जहां से अलीगंज रोड छोटा चौराहा वहाँ से सिनेमा रोड होते हुए नानक चौकी और समापन पुनः प्रधान कार्यालय लखीमपुर रोड पर करना है।

आज पूर्व निर्धारित रैली कार्यक्रम में भारी संख्या में वैद्य रामजी रस्तोगी के चुनाव निशान जीप के साथ महिलाएं, बुजुर्ग व युवाओं का जोश उमड़कर गोला नगर की सड़कों पर गुज़रा।

जीप का आकर्षण व चारो ओर आकाश में गगनभेदी नारे से वातावरण गूंज उठा।

रामजी रस्तोगी अपने चुनाव निशान जीप के लिए आमजनमानस रैली के माध्यम से जनसंपर्क किया।

जीप दिन प्रतिदिन बढ़त बनाए हुए है। रामजी रस्तोगी का मुख्य मुकाबले में आ जाने से अब मतदाता का निर्णय और निर्णायक दिशा में हैं।

कई समाजसेवियों, व्यपारी संगठनों, नौजवान व विभिन्न कोचिंग संस्थानों के प्रमुखों ने रामजी रस्तोगी को अपना समर्थन दिया और बहुत कुछ बड़े राजनीति के रणनीतिकारों ने गुपचुप समर्थन प्रदान किया है।

यही कारण है कि रामजी रस्तोगी वीगत कई महीनों से जनसंपर्क व समाज के हर घर हर वर्ग के लोगो के दरवाजे दरवाजे दस्तक दी है उसका परिणाम सामने आता दिख रहा है।

रैली की अपार सफलता से अभिभूत होते हुए प्रत्याषी रामजी रस्तोगी ने कहा कि आने वाली 4 मई को हर बूथ पर जीप चुपचाप सभी विरोधियों को पीछे छोड़ते हुए तेज़ी से आगे निकलेगी।

मतगणना के दिन अकल्पनीय परिणाम देखने को मिलेंगे।

समाजवादी प्रत्याषी को आमजनमानस स्वीकार नही कर पा रहा है। बसपा पर भाजपा का एजेंट होने का आरोप लग रहा है। जबकि स्वयं भाजपा गुटबाजी का पूर्णतया शिकार हो चुकी है।

अब जब सपा, बसपा, भाजपा मतदान से पूर्व ही चुनाव से बाहर हों चुके ऐसे में सभी की उम्मीदें निर्दलीय प्रत्याषी रामजी रस्तोगी जिनका चुनाव निशान जीप है पर टिकी हुई है।

गोला की जनता का रुझान रामजी रस्तोगी के पक्ष में मंज़बूत हो गया है क्योकि जनता पिछले 10 वर्षों के भ्रस्टाचार के लिए ज़िम्मेदार प्रत्याषी को भी अब मौका देने हिचकिचा रही है।

राजीनीतिक गलियारों से चर्चाएं आम है कि रामजी रस्तोगी बहुत मजबूती से अध्यक्ष पद की दौड़ में जीप दौड़ाते हुए चुपचाप भारी

विजय की ओर अग्रसर है।

नगर अध्यक्ष पद प्रत्याषी रामजी रस्तोगी समाज के प्रति कितना गंभीर है इस बात का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि अपनी चुनावी रैली के दौरान उन्होंने कोरोना के मद्देनजर अपने सभी साथियों को मास्क लगाकर रैली में हिस्सा लेने के लिए कहा और उनको कार्यालय पर मास्क वितरित किये।

अपने प्रधान कार्यालय पर उत्साह से भरे रामजी रस्तोगी ने कहा कि उनके पास विश्वास की ही पूंजी है गोला नगरवासीयों के इसी विश्वास के बलबूते उन्होंने अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने का साहस किया। रामजी रस्तोगी ने गोला नगर के प्रत्येक सभासद प्रत्याशियों, बुज़ुर्गवार, माताओ-बहनो व नौजवानों के उनका समर्थन करने व उन्हें अपना आशीर्वाद प्रदान करने के लिए उनका ह्रदय से आभार व्यक्त किया।

रामजी रस्तोगी ने कहा की गोला की जनता व उनके बीच जो विश्वास का रिश्ता बना है उसी की शक्ति से वह नगर को सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में गोला को एक विशिष्ट पहचान दिलवाएंगे। नगर में किसी भी बड़े, छोटे व मझले व्यापारियो का विकास के नाम पर पूर्व की भांति बिल्कुल भी प्रताड़ित नही किया जाएगा। सभी को सुव्यवस्थित ज़ोन प्रदान किये जाएंगे जहां वह निर्भय होकर अपना व्यापार करे।

रामजी रस्तोगी ने याद दिलाया कि कुछ माह पूर्व गोला नगर में अतिक्रमण के नाम पर जो व्यपारियो का दमनकारी नीति के तहत शोषण किया गया और उस समय कोई भी प्रत्याशी व्यापारियों के साथ नही खड़ा हुआ आज आश्चर्य होता है कि वे किस मुंह से व्यपारियो के बीच वोट मांगने जा रहे है।

रामजी ने कहा कि नगर की हर व्यवस्था सुव्यवस्थित, सदृण व नीति अनुसार की जाएगी। नगर के प्रत्येक व्यक्ति स्वयं को नगर अध्यक्ष माने क्योकि आशीर्वाद से जो जीत प्राप्त होगी वह भगवान शंकर को समर्पित की जाएगी और उनके चरणों के विराजमान होकर गोला नगर की सेवा की जाएगी।

विजय त्रिवेदी लखीमपुर गोला यूपी

Related Articles

Back to top button