Breaking Newsझारखण्डताजा खबरबिजनेसशिक्षाहेल्थ

जीएम संध्याकालीन महाविद्यालय हजारीबाग में धूमधाम से मना समसत्र षस्ट का विदाई समारोह

जीएम संध्याकालीन महाविद्यालय हजारीबाग में धूमधाम से मना समसत्र षस्ट का विदाई समारोह

जीएम संध्याकालीन महाविद्यालय हजारीबाग में धूमधाम से मना समसत्र षस्ट का विदाई समारोह

हजारीबाग: स्थानीय जीएम संध्याकालीन महाविद्यालय हजारीबाग में सत्र 2019- 22 का विदाई समारोह किया गया। विदाई समारोह को सम-सत्र द्वितीय एवं तृतीय के छात्र- छात्राओं के द्वारा आयोजित किया गया।
विदाई समारोह का प्रारंभ सचिव शंभू कुमार एवं प्राचार्य विनय कुमार द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ किया गया जिसमें सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रही।


उद्घाटन भाषण देते हुए *प्राचार्य विनय कुमार* ने कहा कि “हम अपने छात्रों की विदाई करते हैं जुदाई नहीं।” हमारे छात्र-छात्राएं जीवन के हर क्षेत्र में सफल और आगे बढ़े इन्हीं शुभकामनाओं के साथ उन्हें कर्तव्य पथ की ओर भेज रहा हूं। जब कभी भी कैरियर के क्षेत्र में समस्या उत्पन्न होगी, जीएम संध्याकालीन महाविद्यालय उनके साथ होगा।


इस अवसर पर सचिव शंभू कुमार ने कहा कि “सत्र 2019- 22 के छात्र- छात्राओं ने मेहनत और अनुशासन और मर्यादा का पालन करते हुए अध्ययन किया और महाविद्यालय उनके अनुशासन और उनके द्वारा किए गए कार्य को याद रखेगा।”
इस विदाई समारोह के अवसर पर संध्याकालीन महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा संस्कृतिक कार्यक्रम, प्रश्नोत्तरी, चुटकुले की प्रस्तुति की गई जिसके द्वारा समसत्र षस्ट की छात्राओं का मनोरंजन और स्वागत किया गया। *चेयर गेम एवं प्रश्नोत्तरी* के माध्यम से मिस्टर एंड मिस फेयरवेल भूगोल विभाग के आशीष कुमार एवं अंग्रेजी विभाग के रितिका कुमारी को चुना गया तथा पुरस्कृत किया गया। विदाई समारोह में मंच संचालन कशिश निशा एवं काजल कुमारी ने किया। विदाई कार्यक्रम की तैयारी एवं प्रबंधन का कार्य महाविद्यालय के शिक्षक दीपेंद्र कुमार, रितु कुमारी और नीलिमा कुजूर के द्वारा किया गया।


विदाई समारोह में भाग लेने वाले छात्र- छात्राओं में राहुल कुमार, नीलम कुमारी, रानी कुमारी, प्रीति कुमारी, पायल कुमारी, रेशमी कुमारी, पूनम कुमारी, राखी कुमारी, ईशा, सिमरन, खुशबू अमरजीत एवं प्रियांशु लोहरा ने बेहतरीन प्रस्तुति की। इस अवसर पर सेमेस्टर 6 की छात्र-छात्राओं को कलम, प्रशस्ति पत्र, पुष्पगुच्छ भेंट किया गया।
इस अवसर पर महाविद्यालय के शिक्षकगण ने छात्र- छात्राओं के अनुभवों को साझा किया। इस कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन उपप्राचार्य आलोक पांडे द्वारा दिया गया।

Related Articles

Back to top button