Breaking Newsझारखण्डताजा खबरबिजनेसमनोरंजनलाइफस्टाइललाइव न्यूज़शिक्षा

जीएम इंटर महाविद्यालय इचाक में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को दी गई विदाई।

जीएम इंटर महाविद्यालय इचाक में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को दी गई विदाई।

 

जीएम इंटर महाविद्यालय इचाक में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को दी गई विदाई।

हजारीबाग: जीएम इंटर महाविद्यालय इचाक में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य श्री शंभू कुमार ने किया। कार्यक्रम में 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र-छात्राएं उपस्थित हुए। 11वीं कक्षा की ओर से संगीत और नृत्य के माध्यम से विदाई का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। शिक्षकों के तरफ से सभी विद्यार्थियों को कलम दिया गया और बेहतर रिजल्ट प्राप्त करने की शुभकामनाएं दी गई बारी-बारी से सभी शिक्षकों ने 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को कदाचार मुक्त परीक्षा लिखने तथा अपना एवं महाविद्यालय का नाम रौशन करने की शुभकामनाएं दी। प्राचार्य श्री शंभू कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि आंधियां सदा चलती नहीं, मुश्किले सदा रहती नहीं। मिलेगी तुम्हें मंजिल तेरी, बस तू जरा कोशिश तो कर।”महाविद्यालय प्रभारी शिक्षक पंकज कुमार ने कहा कि यह दौर खत्म हुआ तो क्या हुआ, एक और नए खूबसूरत दौर की शुरुआत तो होगी। इसमें भी कुछ और बात थी, उसमें भी कुछ और बात होगी।

बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने महाविद्यालय में बिताए अपने सुनहरे 2 वर्ष की खट्टी मीठी यादों को याद किया और इस भावुक क्षण में सबों की आंखें नम हो गई। कार्यक्रम की समाप्ति अबीर और गुलाल लगाकर हुई।

कार्यक्रम को सफल संचालन शिक्षक रत्नेश कुमार राणा ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में शिक्षक अजय उरांव, आशीष पांडे, संगम कुमारी, दीपक प्रसाद, गायत्री शर्मा, रियाज अहमद, अजीत हंसदा,विनोद कुमार मेहता, कृष्ण कुमार मेहता, राजकुमार, प्रिया कुमारी, सुनीता टोप्पो, संजय प्रजापति, ललिता देवी का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button