Breaking Newsताजा खबरदुनियादेशबिजनेसमनोरंजनलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

चर्चा में बिहार की अभिनेत्री आईमी सुहाना जानिए क्या है खास 

चर्चा में बिहार की अभिनेत्री आईमी सुहाना जानिए क्या है खास 

चर्चा में बिहार की अभिनेत्री आईमी सुहाना जानिए क्या है खास 

बिहार: पटना की डॉक्टर साहिबा जो भोजपुरी की तीन फिल्मों में साइन की गई हैं वो भी मेन लीड में सपना हर कोई देखता है लेकिन किसी-किसी का ही पूरा होता है। आईमी सुहाना (माही) का सपना पूरा हो गया है। उन्होने एक साथ तीन फिल्मे ंसाईन की हैं वह भी मेन लीड में। इन फिल्मों में कुछ की शुटिंग तक पूरी हो गयी है । ये भोजपुरी फिल्में हैं कमांडो, गैंग आॅफ गवांर और मेरे खोटे सिक्के शेर हैं। इन तीनो फिल्मों को जाने माने निदेशक अमित सर्राफ निदेशित कर रहे हैं।

आईमी सुहाना (माही) का कहना है कि वह बचपन के दिनों से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी। मगर घर वाले चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनू। बिहार के मोतीहारी के पास ढाका की रहने वाली माही महावीर अस्पताल पटना में वे 6 माह तक डॉक्टर थीं।इनके पास बैचलर की डिग्री है पूरे चार साल का। फिर बिहार के लगभग सभी मेडिकल शो में एंकर बनी। 2000 से ज्यादा मेडिकल शो वे कर चुकी हैं। जिसके लिये उन्हे अवार्ड भी मिला। घर वालों ने माही का साथ दिया और वे एक्टिग में आगयीं। उन्हे लांच करने का श्रेय जाता है मोतीहारी के ही जाने माने निर्देशक अमित सर्राफ को। अमित सर्राफ ने उन्हे फेसबुक पर देखा और जब उन्हे पता चला कि माही मोतीहारी की हैं तो उन्हे अपनी फिल्म में मौका देने का निर्णय लिया।

माही कहती हैं मेरे पड़ोसी भी चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं और एक्टिंग ना करूं। मगर अब मैं एक्टिंग में हूं। अच्छे मार्क्स के साथ टॉपर माही ने बताया कि वह चार साल की उम्र से ही हीरोइन बनना चाहती थीं। मेडिकल में अध्ययन ने उन्हें एक मजबूत व्यक्ति बनाया है और एक्टर बनने के उनके सपनों को मजबूत किया है। सलमान खान की जबरदस्त फैन माही को नायिकाओं में सुस्मिता सेन पसंद हैं।

वे अमित सर्राफ जी का दिल से आभार व्यक्त करती हैं और कहती हैं वे कमाल के निर्देशक हैं। वे कहती हैं बिहार में टैलेंट की कमी नहीं है उन्हे बस मौका देने की जरुरत है।

Related Articles

Back to top button