Breaking Newsचुनावझारखण्डताजा खबरदेशराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

चतरा लोकसभा के प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने बीजेपी से नामांकन दखिल किया । 

चतरा लोकसभा के प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने बीजेपी से नामांकन दखिल किया । 

चतरा लोकसभा के प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने बीजेपी से नामांकन दखिल किया । 

झारखंड: चतरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्री कालीचरण सिंह जी आज अपना नामांकन दाखिल किये, नामांकन कार्यकम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल मरांडी , लोकसभा प्रभारी सह राज्यसभा सांसद श्री आदित्य प्रसाद साहू , सिमरिया विधायक श्री किशन कुमार दास , पांकी विधायक श्री शशिभूषण मेहता , सह प्रभारी अशोक शर्मा  एवं पूर्व विधायक श्री जनार्दन पासवान  एवं प्रकाश राम  के साथ हज़ारों भाजपा कार्यकर्त्ता व क्षेत्र के सम्मानित लोग समेत एनडीए में शामिल दल के बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता एवं आमजन शामिल हुए।

 

चतरा स्थित अपने आवास से बड़ों और सम्माननीय लोगों से आशीर्वाद प्राप्त एक बड़ी जनसमूह के साथ चतरा के उपायुक्त श्री रमेश घोलप के समक्ष एक सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किये । नामांकन से पूर्व भाजपा प्रत्याशी श्री कालीचरण सिंह ने चतरा की जनता से उनके प्यार और समर्थन के रूप में भाजपा के पक्ष में अपना मतदान करने की अपील की।

 

कालीचरण सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा की केंद्रीय नेतृत्व ने जो विश्वास उन पर दिखाया है इसके लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं और साथ ही साथ यह कहना चाहता हूँ कि चतरा की जनता की सेवा का अवसर उन्हें प्राप्त हुआ है वो उसमें सफल होंगे और इस चुनाव में भाजपा लगातार तीसरी बार पूरी तरह से अशांवित I

 

श्री कालीचरण सिंह अपने आवास से कार्यकर्ताओं के साथ निकल कर जनता का आशीर्वाद लेते हुए बाबा घाट में जनता को संबोधित करने के बाद नामांकन किया उसके बाद वहाँ उपस्थित कार्यकाताओं और सदस्यों से कहा कि मैं यहाँ का स्थानीय निवासी होने के कारण मैं यहाँ का चहुमुखी विकास करूँगा साथ ही स्थानीय निवासियों पर मुझ पर भरोसा करने के लिए उनका आभार जताया I

 

उन्होंने उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं और सदस्यों से कहा कि इस लोकसभा क्षेत्र के हर बूथ पर जीत दर्ज कराने हेतु मोदी जी के जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक बताने एवं उन्हें मोदी जी के विकसित भारत के स्वप्न को पूर्ण करने के लिए एक बार पुनः भाजपा को भारी मत से जीत दर्ज कराने के लिए कार्य करने का आह्वान किया।

चतरा सीट से अपनी विजय को सुनिश्चित बताते हुए कालीचरण सिंह ने कहा कि देश विकास की राह पर निरंतर अग्रसर है चतरा में भी विकास के कमल खिले है और इस चुनाव में उनकी जीत से यह लोकसभा क्षेत्र चतरा विकास के नए आयाम को प्राप्त करेगा और देश के साथ चतरा भी विकास के नए भारत के निर्माण में मोदी जी के कार्य को और भी मजबूती प्रदान करेगा।

 

भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह ने कहा कि कांग्रेस समेत इंडिया अलायन्स के दल देश में नकारात्मक और विभाजन की राजनीति करती है इन घमंडिया गठबंधन के दलों के पास देश के साथ इस चतरा लोकसभा क्षेत्र के विकास का न तो नियत है और न कोई विजन, कांग्रेस और जेएमएम के लिए परिवार प्रथम है देश और राज्यवासियो के विकास और कल्याण से इनका कोई लेना देना नहीं है । पूरा देश आज आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है देश के साथ चतरा क्षेत्र की जनता ने इन्हें पूरी तरह से नकार और रिजेक्ट कर एक बार पुनः भारी मतों से भाजपा को जीत दिलाने का मन बना लिया है।

 

मेरा एक मात्र लक्ष्य, इस चतरा क्षेत्र को विकास के उस शिखर पर पंहुचाना है इसे एक विकसित क्षेत्र के रूप में झारखण्ड में ही नहीं देश में भी स्थापित करना है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि चतरा कि जनता इस बार पुनः इस क्षेत्र में रिकॉर्ड मत से भारतीय जनता पार्टी को विजय श्री दिलाएगी।

Related Articles

Back to top button