Breaking Newsझारखण्डताजा खबरबिजनेस

गौ तस्करों पर पुलिसिया नकेल, मवेशी लदा ट्रक जप्त….

गौ तस्करों पर पुलिसिया नकेल, मवेशी लदा ट्रक जप्त....

गौ तस्करों पर पुलिसिया नकेल, मवेशी लदा चक्का ट्रक जप्त….

चतरा : झारखंड ही नही कई राज्य में जोरो पर किया जा रहा गौ तस्करी लेकिन रांची में घटी दर्दनाक घटना के बाद से झारखंड में गौ तस्करी को लेकर तुल पकड़ा है जी हा आपको बता दे की झारखंड के NH2 चोरदाहा चौपारण से लेकर बरकट्ठा गोरहर तक की सीमा हजारीबाग में याता है जो इसकी कुल दूरी की बात करे तो लगभग 100 कि.मी. होगा और कुछ दिनों से यहा गौ तस्कर के मामले लगातार कई अखबार में विशेष रूप से इस मामले को उठाया है इसके बाबजूद आज हजारीबाग से सट्टा चतरा के गौ तस्करों के विरुद्ध पुलिस की बड़ी कार्रवाई की गई है ।

क्या है मामला जाने: 

आपको बता दे की गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार पुलीस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक  मवेशियों से भरा 14 चक्का ट्रक संख्या:NL 01 AC – 4676 को जब्त किया है । यह भी जानकारी हो की बीती रात वाहन चेकिंग अभियान के दौरान सदर थाना क्षेत्र के यादव होटल के समीप से टाईगर मोबाईल को चकमा देकर वाहन लेकर भाग रहे तस्करों के विरुद्ध सदर व गिद्धौर थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई। तस्करों का पीछा कर सदर थाना के एएसआई शशिकांत ठाकुर व पीसीआर के जवानो ने तत्परता दिखाते हुए गिद्धौर पुलिस की मदद से मवेशियों से भरे वाहन को पकड़ा।

ट्रक चालक और उपचालक कैसे हुआ भागने में सफल यह भी जाने : 

अंधेरे का लाभ उठाकर चालक और उपचालक भागने में सफल रहे ।  चतरा-हजारीबाग मुख्यपथ पर स्थित गिद्धौर थाना क्षेत्र के गांधी मैदान के समीप से पकड़ी गई गाड़ी। गांधी मैदान के समीप से सदर थाना की टीम ने जब्त वाहन को गिद्धौर पुलिस को किया सुपुर्द । आपको बता दे की इस बड़ी कार्रवाई के बाद गौ तस्करों में मचा हड़कंप ।

क्या इस पुलिसिया कार्रवाई के बाद गौ तस्करी करने वालो पर पड़ेगी असर यह भी जाने :

अब देखना यह होगा की लगातार हो रहे कार्रवाई से इस गौ तस्कर पर लगाम लगेगा या नही ये आने वाला वक्त बताएगा ।

Related Articles

Back to top button