Breaking Newsझारखण्डताजा खबरबिजनेसमनोरंजनलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

गोलूराज इंटरटेनमेंट के रिलीज हुआ पावर हाउस गोलू राज और अंतरा सिंह प्रियंका का सुपरहिट गीत लव यू बाबू सोना

गोलूराज इंटरटेनमेंट के रिलीज हुआ पावर हाउस गोलू राज और अंतरा सिंह प्रियंका का सुपरहिट गीत लव यू बाबू सोना

गोलूराज इंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ पावर हाउस गोलू राज और अंतरा सिंह प्रियंका का सुपरहिट गीत लव यू बाबू सोना

पटना:अनूप नारायण सिंह 

पटना: भोजपुरी के सबसे स्टाइलिश और मांगे गायकों में शुमार पावर हाउस गोलू राज का भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका के साथ गाना लव यू बाबू सोना धूम मचा रहा है इस गीत को गोलू राज इंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

गोलू राज भोजपुरी के इकलौते गायक हैं जो भोजपुरी की तमाम बड़ी नायिकाओं के साथ वीडियो एल्बम में नजर आ चुके हैं इन्होंने रानी चटर्जी के साथ भी एक सुपरहिट वीडियो एल्बम किया है साथ ही साथ नीतिका जयसवाल पूनम पांडे शुभी शर्मा अनारा गुप्ता जैसी बड़ी नायिकाओं के साथ भी नजर आ चुके हैं। गोलू कहते हैं कि सोशल मीडिया के धमक के बीच लोगों के पास अब भोजपुरी में भी बेहतर चीज है देखने का ऑप्शन है।

भोजपुरी के दर्शकों का भी हक बनता है कि उन्हें नए नए फ्लेवर के साफ-सुथरे इंटरटेनमेंट वाले गीत देखने और सुनने को मिले उनका प्रयास है कि ऐसी चीज है दर्शकों तक पहुंचाई जाए और लोगों को या काफी पसंद आ रहा है अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने बताया कि कई सारे बड़े प्रोजेक्ट शुरू होने वाले हैं जिसमें भोजपुरी के पारंपरिक गीतों को नए फ्लेवर में प्रस्तुत करने की भी कई योजनाएं है।

Related Articles

Back to top button