Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइफस्टाइललाइव न्यूज़हेल्थ

गोली चलने की घटना की जानकारी पाते ही अस्पताल पहुंचे सदर विधायक, घायल से मिलकर जाना कुशलक्षेम, बेहतर इलाज़ के लिए प्रबंधन से किया आग्रह

रामनवमी से पहले हजारीबाग में गोली चलना अशुभ संकेत - मनीष जायसवाल

गोली चलने की घटना की जानकारी पाते ही अस्पताल पहुंचे सदर विधायक, घायल से मिलकर जाना कुशलक्षेम, बेहतर इलाज़ के लिए प्रबंधन से किया आग्रह

 

कहा वर्तमान सरकार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति दयनीय, पुलिस और सरकार इसे गंभीरता से लें

 

रामनवमी से पहले हजारीबाग में गोली चलना अशुभ संकेत – मनीष जायसवाल

 

हजारीबाग: वर्तमान झारखंड सरकार के कार्यकाल में अपराधियों और बदमाशों का मनोबल कितना बढ़ गया है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गुरुवार की देर शाम को शहर के रांची- पटना रोड के किनारे मुकुंदगंज चौक पर रामगढ़ से आए अज्ञात अपराधियों ने किराना दुकान पर गोलाबारी की घटना को अंजाम दिया। जिसमें एक किराना दुकान संचालक की गोली लगने से मौत हो गई वहीं इसी फायरिंग की घटना में समीप कैरम खेल रहें एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

इधर इस घटना की जानकारी पाते ही सदर विधायक मनीष जायसवाल तत्काल घायल का हाल जानने अस्पताल पहुंचे और यहां घायल और मृतक के परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली ।

विधायक मनीष जायसवाल ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इसे समाज के लिए चिंतनीय बताया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में लॉ एंड ऑर्डर कितनी चरमरा गई है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बिना कारण या सामान्य कारण के लोगों पर गोली चलना आम होता जा रहा है। लोगों को लगा की हजारीबाग में होली शांति से बीत गया अब रामनवमी का आगाज अच्छे से हो लेकिन रामनवमी से पूर्व हजारीबाग में गोलीबारी की घटना होना अच्छा संकेत नहीं है। यह घटना महज हजारीबाग के लिए ही नहीं पूरे झारखंड के लिए बेहद चिंता का विषय है। विधायक मनीष जायसवाल ने कहा की हजारीबाग पुलिस को भी इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल अन्य अपराधियों को चिन्हित कर कड़ी सजा देनी चाहिए ।

Related Articles

Back to top button