Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

गिरिडीह उपायुक्त को मनरेगा योजना लूट के बारे दी जानकारी माले नेता-राजेश सिन्हा ने कहा

उपायुक्त ने कहा जल्द होगी जांच सही पाया गया तो होगी कार्यवाई 

गिरिडीह उपायुक्त को मनरेगा योजना लूट के बारे दी जानकारी माले नेता-राजेश सिन्हा ने कहा

उपायुक्त ने कहा जल्द होगी जांच सही पाया गया तो होगी कार्यवाई 

गिरीडीह, मनोज कुमार।

गिरीडीह: सदर प्रखंड से 7 करोड़ 88 लाख के अवैध निकासी को लेकर भाकपा माले ने आवेदन दिया था,जिससे प्रशासन ने जगह जांच भी की है माले के आरोप को सही भी पाया है, कार्यवाई भी जल्द हो इसके लिए प्रयासरत है ,कुछ की कार्यवाई शुरू हुई भी है, सिकदार डीह, परसाटांड़,खावा पंचायत,पीरटांड़ पंचायत आदि में भी लगातार जांच की आवश्यकता है।

बरमोरिया पंचायत में 2016- 17 वित्तीय वर्ष में डोभा के नाम पर कई पैसे निकाल लिए गए किंतु डोभा बना ही नही,ऐसे कई रिकॉर्ड को लिखित आवेदन बरमोरिया पंचायत के गुड्डू मंडल ने उपायुक्त को मिलकर आवेदन दिया,समाज सेवी गुड्डू मंडल ने कहा की यदि जांच हो गई तो सरकारी पैसा का लूट कैसे होता है,पूरा जिला में एक मेसेज जायेगा।

 

सामाजिक कार्यकर्ता गुड्डू मंडल ने माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी का जनता के प्रति बेहतर कार्य को सुन रखा था और चुकी बहुत पहले माले के एक बड़े नेता के रूप में शहीद कॉमरेड महेंद्र सिंह के साथ काम कर चुके थे इसलिए अपनी मांगों के लिए भाकपा माले को ही चुना है।

विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ने कहा वैसे तो हरेक विभाग में भारी लूट पहले और वर्तमान में भी जारी है,प्रशासन की पहल से ही सभी प्रकार के लुटेरे का पर्दाफाश होगा,माले जनता के हित के लिए एक एक विभाग में हो रही गड़बड़ी पर उपायुक्त को लिखित आवेदन देकर बताने का प्रयास लगातार करेगा।

श्री सिन्हा ने कहा कि डीटीओ विभाग,खाद्य आपूर्ति विभाग,नगरनिगम,प्रखंड कार्यालय, पीएचडी विभाग,बिजली विभाग,यातायात थाना आदि आदि में भी बहुत अनिमियता बरती का रही है इनके खिलाफ भी जन आंदोलन तेज किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button