Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइव न्यूज़

कोर्ट परिसर के बाहर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

कोर्ट परिसर के बाहर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

कोर्ट परिसर के बाहर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट नगर थाना पुलिस पहुंचकर कराया मामला को शांत

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह:  कोर्ट परिसर के बाहर शुक्रवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट देखने को मिला। मामले की सूचना पाते ही नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी सदल बल के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों पक्ष के आरोपियों को पूछताछ के लिए अपने साथ नगर थाना ले गई। मामले को लेकर बताया गया की पहला पक्ष की महिला पपरवाटांड निवासी है। वही दूसरा पक्ष बिहार का निवासी है और वह चेक बाउंस मामले को लेकर कोर्ट पहुंचा हुआ था। बताया गया कि दूसरा पक्ष बिहार निवासी अपने भाई के साथ 5 साल पहले गिरिडीह के पपरवाटांड में रहता था। इस बाबत पहले पक्ष की महिला ने बताया कि 5 साल पहले मदद के थोड़ी थोड़ी रकम मिलकर दो लाख रुपए दिए है। जिसके बाद यहां रखने के लिए छोड़ दिया। महिला ने बताया कि दोनों अपने नानी के घर रहता था।

उसी समय हेल्प और कमिटी कहकर पैसा दिए थे जो बिना लौटाए चला गया। इसको लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने बताया कि जब यहां रहते थे उस समय पैसे की लेनदेन होती थी लेकिन गिरिडीह छोड़ने के पूर्व सारा पैसा हमने लौटा दिया लेकिन अब महिला द्वारा बिना मतलब का टॉर्चर कर झूठा आरोप लगाया जा रहा है कि पैसा लेकर भाग गया है।

उन्होंने कहा कि महिला द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद है। हम एक मामले को लेकर कोर्ट पहुंचे हुए थे। इसकी जानकारी किसी तरह शायद महिला को हुई जिसके बाद मारपीट करने के लिए कोर्ट पहुंच गई। फिलहाल मामले को लेकर नगर थाना पुलिस अपने स्तर से दोनों पक्ष से पूछताछ कर रही है जिसके बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Related Articles

Back to top button