Breaking Newsउत्तर प्रदेशताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

केक काटकर मनाया गया आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस

संविधान निर्माता बाबा साहब के पद चिन्हों पर चलने का लिया गया संकल्प

केक काटकर मनाया गया आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस

जहानाबाद में आयोजित हुआ आप कार्यकर्ता सम्मेलन

 संविधान निर्माता बाबा साहब के पद चिन्हों पर चलने का लिया गया संकल्प

निकाय चुनाव की सफलता को लेकर पूर्व विधायक महेश बाल्मीकि ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

फतेहपुर: आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस समारोह जहानाबाद कस्बे स्थित एक मैरिज हाल में आयोजित किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि कानपुर के पूर्व विधायक एवं अनुसूचित जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेश बाल्मीकि रहे। ज्ञातव्य रहे कि आम आदमी पार्टी की स्थापना संविधान दिवस पर की गई थी जिसकी वजह से संविधान दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करते हुए संविधान बचाओ देश बचाओ अभियान के अंतर्गत संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर को नमन करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

मुख्य अतिथि पूर्व विधायक महेश बाल्मीकि ने कहा कि यह देश फरमान से नहीं बल्कि संविधान से चलेगा। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पूरी तन्मयता से निकाय चुनाव की सफलता को लेकर अभी से जुट जाएं और पार्टी द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशियों को जिताने का काम करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए चुनाव जीत का मंत्र भी दिया। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश पटेल ने कहा कि संविधान दिवस के अवसर पर आम आदमी पार्टी की स्थापना की गई थी जिसका मुख्य उद्देश्य था कि आम जनमानस की बुनियादी समस्याओं का निदान करते हुए उन्हें समाज की मुख्यधारा से जोड़ा जाए जिसके लिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता आज भी पूरी निष्ठा के साथ कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसका सबसे बड़ा उदाहरण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में चल रही दिल्ली एवं भगवंत मान के नेतृत्व में चल रही पंजाब सरकार है।

संविधान दिवस एवं पार्टी के स्थापना दिवस अवसर पर केक काटकर खुशी मनाते हुए एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया गया एवं शुभकामनाएं दी गई। इस मौके पर जहानाबाद नगर पंचायत के प्रभारी चंद्रभानु पटेल, अनुसूचित जाति जनजाति विंग के प्रदेश सचिव विजय कुमार गौतम, शिवम दीक्षित, साकिब रंगरेज, जावेद अहमद, श्रवण उमराव, प्रकाश प्रजापति, राहुल द्विवेदी, जहानाबाद विधानसभा अध्यक्ष शबनम, राहुल अग्निहोत्री, मनोज पाल आदि लोग मौजूद रहे।

विजय त्रिवेदी फतेहपुर

Related Articles

Back to top button