Breaking Newsअपराधटेक्नोलॉजीदेशलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

एसीबी की टीम ने दस हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ जिला सहकारिता विभाग की सहायक निबंधक मिताली शर्मा को किया गिरफ्तार ।

एसीबी की टीम ने दस हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ जिला सहकारिता विभाग की सहायक निबंधक मिताली शर्मा को किया गिरफ्तार ।

 

हजारीबाग एसीबी की टीम ने दस हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ जिला सहकारिता विभाग की सहायक निबंधक मिताली शर्मा को किया गिरफ्तार ।

जानकारी के अनुसार मिताली शर्मा की यह पहली पोस्टिंग बताया जाता है ।

कोडरमा: जिला सहकारिता विभाग की सहायक निबंधक मिताली शर्मा को हजारीबाग एसीबी की टीम ने दस हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार रामेश्वर प्रसाद यादव, पिता – स्व. मंगन यादव, ग्राम- गरहाई, पो.-पथलडीहा थाना-कोडरमा ने सहकारी विभाग के खिलाफ एसीबी को एक आवेदन दिया था, दिये गए आवेदन में बताया था कि वह कोडरमा व्यापार मंडल सहयोग समिति लिमिटेड के प्रबंध समिति के सदस्य हैं और कोडरमा व्यापार मंडल बीज वितरण की नोडल एजेंसी है. पिछले दिनों सहयोग निबंधक मिताली शर्मा के द्वारा व्यापार मंडल का निरीक्षण किया गया था. निरीक्षण के बाद इस संबंध में जब वह सहायक निबंधक मिताली शर्मा से मिलने गये तो वो स्पष्टीकरण से बचाने के नाम पर 20,000 रुपए की मांग करने लगी. जिसके बाद रामेश्वर प्रसाद ने एसीबी एसपी, हजारीबाग को आवेदन दिया. एसीबी की टीम ने सत्यापन में मामला सही पाये जाने के बाद एक रणनीति तैयार की.

जैसे ही मिताली शर्मा ने घूस की रकम ली, एसीबी की टीम ने उन्हें रंगेहाथ दबोच लिया. एसीबी की टीम उन्हें लेकर हजारीबाग चली गई.

Related Articles

Back to top button