Breaking Newsझारखण्डताजा खबरबिजनेसलाइव न्यूज़

एलपीजी ग्राहकों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगा स्टील सिलेंडर जाने कैसे……

एलपीजी ग्राहकों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगा स्टील सिलेंडर जाने कैसे......

एलपीजी ग्राहकों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगा स्टील सिलेंडर जाने कैसे……

गिरिडीह: गिरिडीह जिले के एलपीजी ग्राहकों के लिए इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से घरेलू एलपीजी ग्राहकों के लिए सबसे लोकप्रिय और प्रीमियम उत्पाद इंडियन कमपोजिट सिलेंडर पारंपरिक स्टील सिलेंडर लेकर आया है। जिसका लोकार्पण शहर के तिरंगा चौक स्थित होटल ऑर्बिट में डिवीजन एलपीजी बिक्री प्रमुख मोहम्मद अमीन, देवघर के एलएसए विजय किशोर, इंडियन गैस के महेश जैन की उपस्थिति में किया गया। इस बाबत विजय किशोर ने बताया कि इंडियन कमपोजिट सिलेंडर का लांच घरेलू एलपीजी उपभोक्ताओं के लिए गेमचेंजर साबित होगा। जहां सुरक्षा और सुविधा के साथ-साथ ग्राहकों का किचन की सुंदरता को और बढ़ाएगा।

उन्होंने बताया कि स्टील सिलेंडर की तुलना में कंपोजिट सिलेंडर की मुख्य विशेषताएं यह है कि यह पारंपरिक स्टील सिलेंडर की तुलना में 50% हल्का है। साथ ही पारदर्शी डिजाइन मौजूद एलपीजी के स्तर को दर्शाता है। उन्होंने बताया कि 10 किलो का कमपोजिट सिलेंडर फाइबर मॉडल से बना है। यह सिलेंडर हल्का होने के कारण महिलाएं आसानी से एक जगह से दूसरे जगह तक मूवमेंट कर सकती है। उन्होंने बताया कि इस सिलेंडर में हम एलपीजी की मात्रा कितनी बची हुई वह देख सकते है।

बताया कि इस सिलेंडर से किचन के फर्श पर दाग जैसी समस्या नहीं होगी। बताया गया कि इंडियन ऑयल के सभी डीलरों के पास कंपोजिट सिलेंडर उपलब्ध रहेगा। जहां से ग्राहक आसानी से सिलेंडर उपलब्ध कर पाएंगे। मौके पर चरणजीत सिंह पवन चूड़ीवाला सुबोध प्रकाश डॉक्टर के सी सिन्हा कृष्णा हाजरा प्रकाश साहू इंडेन गैस के इंद्रनारायण वर्मा सहित कई गैस एजेंसी के ऑनर मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button