Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइव न्यूज़

एक वर्ष पूर्व चोरी गई दो बाइक खदान में मिली, देखने को उमड़े ग्रामीण

मुगमा मोड़ समीप यज्ञशाला मैदान में एक वर्ष पूर्व चोरी गई दो बाइक खदान में मिली,

मुगमा मोड़ समीप यज्ञशाला मैदान में एक वर्ष पूर्व चोरी गई दो बाइक खदान में मिली, देखने को उमड़े ग्रामीण

धनबाद: मलय गोप 

धनबाद: मुगमा मोड़ के यज्ञशाला मैदान स्थित इसीएल की बनी कुंआनुमा खदान से एक वर्ष पूर्व चोरी हुई दो बाइक मिली। दोनों बाइक स्टेशन रोड मुगमा निवासी तारकनाथ गिरी व इंदिरा नगर निवासी रिशु साव की है। बाइक को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं घटना की सूचना निरसा थाने की पुलिस को मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे।

लोगों ने बताया कि उक्त खदान में मवेशी गिर गया था। जिसकी तालाश करने खदान में गये तो खदान के अंदर दो बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में मिली। बाइक गिरने की सूचना लोगों को मिलने पर लोगों के सहयोग से बाइक को निकाला गया। बाइक निकलने पर बाइक मालिक तारकनाथ गिरी व रिशु साव ने बाइक की शिनाख्त की। दोनों ने बताया कि पिछले कालीपूजा में मुगमा मोड़ के यज्ञशाला मैदान के समीप से बाइक चोरी कर ली गई थी। काफी खोजबीन के बाद नहीं मिलने पर बाइक चोरी की शिकायत निरसा थाना में की थी।

पूर्व मुखिया ने उक्त खदान की भराई की मांग की

वृंदावनपुर पंचायत की पूर्व मुखिया बिमल रवानी ने इसीएल व जिला प्रशासन से उक्त कुंआनुमा खदान की भराई कराने की मांग की है। ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो। उन्होंने कहा कि आज उक्त खदान में किसी ने बाइक गिरा दी। कल किसी व्यक्ति को मारकर फेंक दिया गया तो उसका शव का पता नहीं चल पाएगा। इसलिए उक्त खदान की भराई करने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button