Breaking Newsझारखण्डटेक्नोलॉजीताजा खबरराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

एक करोड़ का बिजली बिल को लेकर झुरझुरी मुखिया प्रियंका कुमारी ने महाप्रबंधक से की बातचीत,जल्द होगा समस्या का समाधान।

एक करोड़ का बिजली बिल को लेकर झुरझुरी मुखिया प्रियंका कुमारी ने महाप्रबंधक से की बातचीत,जल्द होगा समस्या का समाधान।

नारायण प्रसाद का एक करोड़ का बिजली बिल को लेकर झुरझुरी मुखिया प्रियंका कुमारी ने महाप्रबंधक से की बातचीत,जल्द होगा समस्या का समाधान।

हजारीबाग: खबर 24 न्यूज नेटवर्क 

हजारीबाग: बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत झुरझुरी के ग्राम अल्पीटो निवासी किसान नारायण प्रसाद पिता टिप्पण महतो का विद्युत उपभोक्ता संख्या BKBL 6602 का बिजली बिल विभाग के लापरवाही के वजह से अचानक एक करोड़ से अधिक राशि बकाया होने की जानकारी पंचायत की मुखिया प्रियंका कुमारी को मिलने के बाद तत्काल हजारीबाग महाप्रबंधक सह मुख्य अभियंता विद्युत आपूर्ति क्षेत्र हजारीबाग को ज्ञापन सौंपी ।

ग्राम अल्पीटो निवासी नारायण प्रसाद का जो बिजली बिल में गड़बड़ी हुई है उसे जल्द से जल्द सुधार करने की मांग कि है । मुखिया प्रियंका कुमारी ने कहा कि महा प्रबंधक विद्युत आपूर्ति पदाधिकारी ने कहा कि क्लार्क के टाइपिंग मिस्टेक के वजह से यह गड़बड़ी हुई है मैं इसको संज्ञान में लेते हुए तत्काल इसे सुधार करवाता हूं यह बात कहा है ।

प्रियंका ने यह भी कहा कि मैं जनता का सेवक हूं और हमारे पंचायत क्षेत्र में चाहे जिस प्रकार की समस्या हो मुझे जानकारी मिलने के बाद मैं उसे तुरंत समाधान करवाने का प्रयास करती हूं मैं अपने क्षेत्रवासियों से यह अपील करना चाहूंगी कि चाहे जिस प्रकार की समस्या हो एक बार जरूर याद करें मैं पंचायत वासियों के साथ खड़ी रहूंगी ।

Related Articles

Back to top button