Breaking Newsझारखण्डताजा खबरबिजनेसराजनीतिलाइफस्टाइललाइव न्यूज़शिक्षा

एंजल्स हाई स्कूल के 12 वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए स्मरणीय दिवस

विधानसभा की कार्यवाही का किया अवलोकन, सदर विधायक ने किया गाइड

एंजल्स हाई स्कूल के 12 वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए स्मरणीय दिवस, विधानसभा की कार्यवाही का किया अवलोकन, सदर विधायक ने किया गाइड

विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने आसान से स्कूल के विद्यार्थियों और शिक्षकों का किया स्वागत, दिया शुभकामनाएं

हजारीबाग:  शहर के शंकरपुर स्थित एंजल्स हाई स्कूल के 12 वीं कक्षा के कला संकाय में अध्यनरत 31 विद्यार्थियों और 6 शिक्षकों के समूह ने शुक्रवार को झारखंड विधानसभा रांची में चल रहे मानसून सत्र की कार्रवाई को देखा और काफी अभिभूत हुए। हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल के प्रयास से इन विद्यार्थियों ने विधानसभा की कार्यवाही देखी और सदन की दीर्घा से स्पीकर, मुख्यमंत्री और और विधायकों को करीब से देखने और सदन की करवाई समझने का अवसर प्राप्त हुआ। खुद विधायक मनीष जायसवाल ने इन विद्यार्थियों को सदन में गाइड किया और अपने कई सदन के साथियों के अलावा विधानसभा पदाधिकारियों से भी उनकी मुलाकात कराई। स्कूल के विद्यार्थियों और शिक्षकों के साथ स्कूल की निदेशिका निशा जायसवाल भी उनके साथ मौजूद रहीं ।

 

सदन की कार्यवाही के दौरान झारखंड विधानसभा के विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो ने आसन से कार्यवाही देख रहे एंजेल हाई स्कूल के विद्यार्थियों और शिक्षकों का सदन में स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी ।

एंजल्स हाई स्कूल की निदेशिका निशा जायसवाल ने बताया की इस तरह के परिभ्रमण करने से विद्यार्थियों के व्यक्तित्व का बहुमुखी विकास होता है और हम विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास को लेकर सदैव प्रयत्नशील रहते हैं। स्कूल की प्रधानाध्यापिका शिखा अग्रवाल ने बताया की कला संकाय के विद्यार्थियों के लिए यह शैक्षणिक परिभ्रमण बेहद हितकर साबित होगा ।

Related Articles

Back to top button