Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

आवास कर्मी संघ का हड़ताल जारी, कर्मियों ने विधायक मनीष जायसवाल से मिलकर रखी अपनी बात

विधायक मनीष जायसवाल ने कहा आपकी समस्याएं हैं जायज, मानसून सत्र में सदन पटल पर उठाउंगा आपकी बात 

आवास कर्मी संघ का हड़ताल जारी, कर्मियों ने विधायक मनीष जायसवाल से मिलकर रखी अपनी बात

विधायक मनीष जायसवाल ने कहा आपकी समस्याएं हैं जायज, मानसून सत्र में सदन पटल पर उठाउंगा आपकी बात 

रिपोर्ट: कुंवर यादव 

हजारीबाग: प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण के अंतर्गत जिला एवं प्रखंडों में कार्यरत कर्मियों के द्वारा लगातार दूसरे दिन हड़ताल जारी है। भवनाथपुर, गढ़वा के प्रखंड समन्वयक सिराज अंसारी की हत्या एवं अपने विभिन्न मांगों के पूर्ण नहीं होने के विरोध में तीन दिवसीय हड़ताल राज्य आवास कर्मी संघ, झारखंड, रांची के तत्वाधान में की गई है। जिसमें संपूर्ण राज्य में आवास निर्माण की प्रगति का कार्य रुक गया है। किसी भी लाभुक का जियोटैग एवं किस्तों का भुगतान नहीं किया जा रहा है ।

मंगलवार को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कर्मियों के हजारीबाग इकाई से जुड़े लोगों ने हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल से उनके विधायक कार्यालय में मुलाकात की और अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। संघ से जुड़े लोगों ने प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत कार्यरत पदाधिकारी और कर्मियों का पद प्रशासन पद व समिति से स्वीकृत कराने सहित अन्य मांगों को लेकर विधायक मनीष जायसवाल से आगामी झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र में सदन पटल पर आवाज उठाने की मांग की। विधायक मनीष जायसवाल ने इनके मांगों को जायज बताया और आगामी मानसून सत्र में सरकार के समक्ष इनकी मांगों को उठाने का वचन दिया ।

मौके पर संघ से जुड़े विजय कुमार साहू, विकास कुमार, विमल कीर्ति प्रकाश, मो. एकलाख, चिरंजीवी कुमार, सुनील कुमार, दीपक कुमार, दिवाकर कुमार, रविन्द्र कुमार, राजकुमार, राहुल कुमार, पंकज कुमार कुशवाहा, रिंकू रविदास, विकास कुमार, राकेश कुमार, मो. इरफान आलम, कमलेश कुमार भारती, संयोग कुमार, चिरजीवी कुमार, सुनील कुमार, दीपक कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button