Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीतिलाइव न्यूज़

आरोग्यम हॉस्पिटल के निदेशक ने छठ महापर्व पर झील परिसर में लगाया निःशुल्क कुल्हड़ चाय का स्टॉल

मिट्टी की सौंधी खुशबू और लौंग इलायची की महक के साथ 9 हज़ार लोगों ने ली गर्म चाय की चुस्की 

आरोग्यम हॉस्पिटल के निदेशक ने छठ महापर्व पर झील परिसर में लगाया निःशुल्क कुल्हड़ चाय का स्टॉल

मिट्टी की सौंधी खुशबू और लौंग इलायची की महक के साथ 9 हज़ार लोगों ने ली गर्म चाय की चुस्की 

हजारीबाग: भगवान सूर्य की आराधना और लोक आस्था का प्रतीक चार दिवसीय महापर्व छठ के तीसरे दिन रविवार को संध्या अर्घ्य और चौथे दिन सोमवार को उषा अर्घ्य के दौरान शहर के एकलौते सुपरस्पेशलिटी निजी हॉस्पिटल एचजेडबी आरोग्यम सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के निदेशक हर्ष अजमेरा के द्वारा झील परिसर में गुलाबी ठंड के बीच ‘निःशुल्क कुल्हड़ चाय’ का स्टॉल लगाकर व्रतियों और श्रद्धालुओं की सेवा की गई। मिट्टी की प्याली में सौंधी खुशबू और लौंग- इलायची की महक के साथ करीब 9 हज़ार लोगों ने गर्म चाय की चुस्की का आनंद लिया। डूबते सूर्य और उगते सूर्य को अर्घ्य देने के दौरान श्रद्धालुओं ने चाय की चुस्की लेने के बाद इस ख़ास व्यवस्था के लिए हर्ष अजमेरा को धन्यवाद और आशीर्वाद दिया।

इस स्टॉल में पुलिस कप्तान मनोज रतन चौथे, भाजपा नेता बटेश्वर प्रसाद मेहता सहित कई अन्य प्रबुद्ध, गणमान्य और बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों ने पहुंचकर हर्ष अजमेरा के इस पुनीत कार्य की भूरी- भूरी प्रशंसा की और बेहतर सामाजिक कार्य के लिए उन्हें प्रेरित किया। मौके पर हर्ष अजमेरा ने बताया कि पर्यावरण संरक्षण के संदेश के साथ छठ महावृतियों और श्रद्धालुओं के लिए गर्म और गुणवत्त चाय की व्यवस्था कर पाना हमारे लिए अहोभाग्य की बात है।

हर्ष अजमेरा ने छठ माता से सभी की कुशलता की कामना की और आगे भी सेवा का ऐसा पुनीत अवसर में लोगों के प्रेम और आशिर्वाद बने रहने की कामना की। स्टॉल के सफल संचालन में लखन खंडेलवाल, सचिन खंडेलवाल, सुरज दीक्षित, राज वर्मा, रोहित केशरी, रवि सिंह, रंजन चौधरी, डार्क लव इवेंट के संचालक अनीश सिंह, रजनीश, पिंटू साहू, सुनील कुमार सहित अन्य लोगों का सराहनीय योगदान रहा ।

Related Articles

Back to top button