Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरदेशलाइव न्यूज़

आतंकी हमले में गिरिडीह का जवान अजय कुमार राय शहीद

परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल, अमरनाथ में डियूटी पर थे तैनात, अहले सुबह पुलवामा में हुई गोलीबारी में हुए शहीद

आतंकी हमले में गिरिडीह का जवान अजय कुमार राय शहीद, परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल, अमरनाथ में डियूटी पर थे तैनात, अहले सुबह पुलवामा में हुई गोलीबारी में हुए शहीद

गिरिडीह, मनोज कुमार।

गिरिडीह: जम्मू कश्मीर के अमरनाथ के पुलवामा के अवंतीपुरा में आज सुबह आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में गिरिडीह का एक जवान शहीद हो गए है. शहीद जवान देवरी थाना इलाके के ढेंगाडीह के रहने वाले अजय कुमार राय है. अजय कुमार राय फिलहाल गिरिडीह के सिरसिया के पटेल नगर में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहे थे. सुबह-सुबह पुलवामा के अवंतीपुरा में अचानक आतंकियों ने गोलीबारी कर दी जिसमें अजय कुमार राय नामक जवान की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई और वह देश के लिए शहीद हो गए. घटना की जानकारी जैसे ही अजय कुमार राय के परिजनों को मिली तो उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं शहीद जवान के घर लोगों की भीड़ भी उमड़नी शुरू हो गई है.

बताया जाता है कि शहीद जवान अजय कुमार राय की 2017 में सीआरपीएफ में पोस्टिंग हुई थी और हाल ही में उनकी ड्यूटी अमरनाथ में लगाई गई थी. आज सुबह 12 से 3 बजे तक वे ड्यूटी पर मुस्तैद थे. इसी दौरान अचानक आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी जिसमें अजय कुमार राय शहीद हो गए.

घटना के बाद अजय कुमार राय के पिता राजू राय व पत्नी स्वाति के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

Related Articles

Back to top button