Breaking Newsअपराधझारखण्डताजा खबरलाइफस्टाइललाइव न्यूज़

अपहरण के बाद 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस रही नाकाम।

अपहरण के बाद 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस रही नाकाम।

अपहरण के बाद 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस रही नाकाम।

संवाददाता – मुन्ना यादव

हजारीबाग: चलकुशा थाना क्षेत्र में बुधवार की अपहरण की घटना से ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है। मामले को बताते चलें कि बुधवार की शाम अपराधियों के द्वारा दीपक साव पिता दिनेश साव का अपहरण कर पांच लाख रुपए का फिरौती का मांग किया गया। जिसकी सूचना परिजनों के द्वारा चलकुशा थाना में दिया गया । जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। इसके बाद मोबाइल लोकेशन के जरिए 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया 48 घंटे बीत जाने के बाद भी बच्चे को बरामद नहीं किया जा सका। इसके बाद ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखने को मिला और ग्रामीणों के द्वारा चांदनी चौक से थाना गेट तक लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर थाना गेट के समक्ष अपराधियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा की मांग किया एवं थाना प्रभारी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करते हुए जल्द से जल्द बच्चे को बरामद करने की मांग को लेकर विधायक अमित कुमार यादव पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव जिप सदस्य सविता सिंह कुमकुम देवी मुखिया संघ अध्यक्ष आलोक सिंह सुखदेव यादव, प्रमुख प्रतिनिधि दीपक चौधरी, केदार यादव, अंशु कुमार, दशरथ यादव, लखन साव, अजय सिंह एवं काफी संख्या में लोगों ने थाना के समक्ष धरना पर बैठ गए। इस दौरान एसडीओ जोहन टुडू एसडीपीओ नौशाद आलम एवं बीडीओ निधि रजवार ने लोगों को समझा बूझकर शांत करने का प्रयास भी किया लेकिन लोग बच्चे की मांग पर अड़े रहे और पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग भी कर रहे थे। मौके पर एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि अपराधियों से पूछताछ के दौरान बताया गया है कि बच्चों को हत्या कर तिलैया कांटी डैम में फेंक दिया गया है। जिसके आधार पर गोताखोर के द्वारा खोज बीन जारी है।

विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि यह बहुत निंदनीय घटना है दोषियों को बक्सा नहीं जाना चाहिए और परिजनों को 20 लख रुपए की मुआवजा राशि एवं परिवार को एक सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए।

 

पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव ने कहा कि इस थाना प्रभारी के आने से क्षेत्र में अपराधिक घटना को बढ़ावा मिला है परिजनों को मुआवजे के साथ नौकरी मिलना चाहिए।

जीप सदस्य सविता सिंह ने कहीं की अपहरण कर्ताओं को फास्ट ट्रैक कोर्ट के द्वारा जल्द से जल्द करवाई कर सजा मिलनी चाहिए।

बरकट्ठा जिप सदस्य कुमकुम देवी ने कहीं की इस तरह की अपराधीक धटना पहले शहरों में हुआ करता था इस घटना से पहले बरकट्ठा थाना क्षेत्र में इस तरह का घटना का अंजाम दिया गया था। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button