Breaking Newsझारखण्डताजा खबरराजनीति

अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन,पहुंचे कई विभाग के आलाअधिकारी वार्ता रहा विफल,

ग्रामीणों ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

बिजली विभाग, पीडब्ल्यूडी और पीएचडी विभाग के आलाधिकारियों ने वार्ता करने पहुँचे संतोषजनक बात नहीं बनने पर वार्ता विफल, ग्रामीणों ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन,पहुंचे कई विभाग के आलाअधिकारी वार्ता रहा विफल,ग्रामीणों ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

संवाददाता – मुन्ना यादव

हजारीबाग: चलकुशा प्रखण्ड मुख्यालय के समक्ष 13 सूत्री मांगों को लेकर एक सप्ताह से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन जारी धरना को समाप्त कराने के लिए बिजली विभाग के एसडीओ सौरभ लिंडा, कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग, हज़ारीबाग अभिनंदन कुमार, पीएचडी विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर नरेन्द्र कुमार यादव और जूनियर इंजीनियर प्रदीप तिर्की तथा बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉपरेशन, हज़ारीबाग के वरीय पदाधिकारी विवेक प्रखर जॉर्ज, प्रखंड़ शिक्षा प्रसार पदाधिकारी किशोर कुमार इत्यादी ने धरना स्थल पर पहुँचे औऱ आन्दोलनकारियों से वार्ता की साथ ही साथ बरकट्ठा पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव ने भी बिजली, पीडब्ल्यूडी, पीएचडी, शिक्षा औऱ बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉपरेशन के वरीय अधिकारियों से फोन पर भी बात की। लेकिन संतोषजनक बात नहीं बनने पर वार्ता विफल हो गयी।

बरकट्ठा पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव ने कहा कि आज का वार्ता विफल हो गया औऱ अब आंदोलन अपना और भी उग्र रूप लेने जा रही है। ज्ञात हो कि पिछले 14 सितंबर 2022 से लगातार आज सातवां दिन अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन जारी है।

ग्रामीणों ने वार्ता विफल होने के बाद कहा कि हम सब पूर्व विधायक श्री जानकी प्रसाद यादव के नेतृत्व में प्रत्येक दिन बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रखण्डों से धरना प्रदर्शन स्थल पर अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुँचकर आन्दोलन को और अधिक धारदार बना रहे हैं। ग्रामीणों ने कहा कि अब हम लोगो द्वारा बरकट्ठा जीटी रोड और रेल चक्का जाम करने के बाद ही शायद जिला प्रशासन हम सबों की जनहित की मुद्दा का को पूरा केरेंगें।

मौके पर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि दीपक चौधरी, मुखिया आलोक सिंह, कुमार अंशु, महेश साव, सुखदेव यादव, पूर्व विधायक प्रतिनिधि केदार यादव, पूर्व मुखिया संघ अध्यक्ष दशरथ यादव, विनोद सिंह, संजय पांडेय कुमार रवि, किशोरी पांडेय, रंजीत रजक, उमेश साव, आदि

Related Articles

Back to top button