Breaking Newsताजा खबरदुनियादेशराजनीतिलाइव न्यूज़

सदर विधायक ने अपने पड़ोसियों और मोहल्ले वासियों को भेजा हरा सब्जी का बोरा ,कहा संकेतिक रूप से शुरू किया एक और पहल, आपस में बढ़ेगी भाईचारगी

हजारीबाग : ब्यूरो रिपोर्ट

हजारीबाग : कोरोना काल में लॉकडाउन की दर्द से यूं तो सामाज का एक बड़ा तबका दर्द और पीड़ा में लेकिन ऐसे समय में हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल समाज के लिए समाज के साथ खड़े होकर, गरीब, असहाय, लाचार, बीमार भूखों का पेट भरकर और क्षेत्र के जरूरतमंदों के घर तक भोजन सामग्री भेजकर जहां मानवता का मिसाल पेश कर रहे हैं वहीं अपने घर के मोहल्ले वासियों का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं।

सांकेतिक तौर पर उन्होंने अपने पड़ोसियों के घर हरे सब्जी का एक बोरा भेजा और समाज के सभी सक्षम लोगों को यह संदेश दिया की आप भी अपनी पड़ोसियों का ऐसे वक्त में मदद करने हेतु आगे आएं। मौके पर विधायक श्री जायसवाल ने बताया की मुझे पता है की मेरे अधिकतम पड़ोसी सक्षम में लेकिन लॉकडाउन की लक्ष्मण रेखा को बरकरार रखें और पड़ोसियों में भाईचारगी का माहौल बना रहे इसीलिए सांकेतिक तौर पर मैंने यह कार्य शुरू किया है। सब्जी के बोरा में टमाटर, भिंडी, बिन, कद्दू और पत्ता गोभी पर्याप्त मात्रा में भरकर उन्हें भेंट किया गया है ।

Related Articles

Back to top button