Breaking Newsअपराधताजा खबरदुनियादेशबिजनेस

शिवपुरी में धूमधाम से निकला शिव बारात, शामिल हुए सदर विधायक* *भूत- प्रेत संग अपने बारात में जमकर थिरके भांगड़ भोला*

हजारीबाग ब्यूरो रिपोर्ट:-

हज़ारीबाग के शिवपुरी मोहल्ले में पंचायत भवन के समक्ष अवस्थित श्री मालकालेश्वरनाथ सार्वजनिक शिव मंदिर प्रांगण से महाशिवरात्रि के पावन मौके पर शुक्रवार की शाम को गाजे-बाजे और ढोल- ताशे के साथ धूमधाम से भगवान शिव की बारात निकली। जिसमें विशेष रूप से सदर विधायक मनीष जायसवाल शामिल हुए और भूत- प्रेत संग अपने बारात में खुद भगवान भांगड़ भोला अपने त्रिशूल और डमरू के साथ नाचते झूमते नजर आए। बारात में शिवपुरी इलाके से सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष, बच्चे- बूढ़े, नौजवान श्रद्धालुगण बी शामिल हुए और डीजे की धुन पर थिरके और अबीर- गुलाल लगाते हुए भक्तिभाव से शिवपुरी मैन चौक, मंटू बाबू चौक, जय माता दी चौक, हीरा जनरल स्टोर चौक होते हुए पुनः पंचायत भवन शिव मंदिर बारात पंहुचा।

मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा की सनातन संस्कृति और सभ्यता की रक्षा के लिए इस तरह के धार्मिक अनुष्ठान की समाज में महत्व है और इसे असून रखना हम सबों का परम कर्तव्य है ।

मौके पर विशेष रूप से स्थानीय वार्ड पार्षद रेसिका लाल, मुखिया चंदन कशेरा, विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, अध्यक्ष राजीव प्रताप, निशीकांत कुमार, शिवपाल यादव, संजीव सिन्हा, चंदन पाठक, अनिल मिश्रा, शशि कुमार भारती, आदित्य सोनी, आलोक गुप्ता, आलोक रंजन, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य दर्जनों गणमान्य लोग शामिल हुए ।

Related Articles

Back to top button